पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रोल हुए 'पुष्पराज':अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' के लिए बढ़ाया वजन? नई फोटोज सामने आने पर ट्रोलर्स ने एक्टर को कहा वड़ा पाव और बूढ़ा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा: द रूल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में अल्लू अर्जुन की कुछ नई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन फोटोज में अल्लू का बजन बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। जिसको लेकर कई लोग अल्लू को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने उन्हें बॉडी शेम करते हुए वड़ा पाव और बूढ़ा तक कह दिया।

अल्लू अर्जुन की यह नई फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। इन फोटोज में अल्लू ब्लू कलर की प्र‍िंटेड टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर्स पहने नजर आ रहे हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि उनका वजन काफी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। उनके इन फोटोज पर यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं और कई लोग भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

दिन पर दिन बूढ़ा होता जा रहा है: ट्रोलर्स
एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "ये तो सड़क छाप चोर जैसे लग रहे हैं। साउथ के लोग ऐसे भ‍िखारी के लिए पागल हैं।" दूसरे ने लिखा, "किधर से लिया टी-शर्ट?" तीसरे ने लिखा, "वड़ा पाव लुक।" वहीं एक और यूजर ने तंज कसते हुए कहा, "दिन पर दिन बूढ़ा होता जा रहा है।" लोग ये भी कयास लगा रहे हैं क‍ि अल्लू ने 'पुष्पा 2' के लिए अपना वजन बढ़ाया है। अब यह तो फिल्म आने पर ही पता चलेगा क‍ि अल्लू अर्जुन ने वजन क्यों बढ़ाया है।

'पुष्पा: द राइज' के हिंदी वर्जन ने कमाए थे 110 करोड़
वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू आखिरी बार 'पुष्पा द राइज' में नजर आए थे। इस फिल्म से वे दुनियाभर में पॉपुलर हो गए थे। सुकुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज किया गया था। फिल्म में अल्लू यानी 'पुष्पराज' के अलावा रश्मिका मंदाना, सुनील, सामंथा रुथ प्रभु, फहाद फासिल, प्रकाश राज, अजय घोष समेत कई स्टार्स लीड रोल में नजर आए थे।

फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने लगभग 110 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। अब फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट 'पुष्पा: द रूल' का बेसब्री से इंतजार है। अल्लू अर्जुन जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

खबरें और भी हैं...