पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

माइथोलॉजिकल मूवीज:आदिपुरुष में राम का रोल निभाएंगे प्रभास, द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में गुरु द्रोणाचार्य के बेटे के रोल में दिखेंगे विक्की

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग मूवी ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म पौराणिक कहानी पर बेस्ड है। आगामी दिनों में इसी जाॅनर पर बनी ब्रह्मास्त्र समेत और भी फिल्में परदे पर रिलीज होने वाली हैं। तो चलिए नजर डालते हैं इन फिल्मों पर-

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा

अयान मुखर्जी की इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म महाबली और सर्व शक्तिशाली ब्रह्मास्त्र को ढूंढने की कहानी पर आधारित है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था। ये फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।

राम सेतु

अक्षय कुमार स्टारर एक्शन और एडवेंचर फिल्म राम सेतु 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी राम सेतु पुल के इर्द-गिर्द घूमती है। अभिषेक शर्मा की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म प्यार और बहादुरी की कहानी पर बेस्ड है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी नजर आएंगी।

आदिपुरुष

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष महाकाव्य रामायण की कहानी पर बेस्ड है। 500 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म इंडियन सिनेमा की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म में प्रभास राम और कृति सेनन सीता की रोल में नजर आएंगी, साथ ही सैफ अली खान लंकेश के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 12 जनवरी, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ समेत भाषाओं में रिलीज होगी।

द इम्मोर्टल अश्वत्थामा

आदित्य धर की अपकमिंग फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा एक माइथोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में विक्की कौशल गुरु द्रोणाचार्य के इकलौते बेटे अश्वत्थामा के रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सारा अली खान भी फीमेल लीड के तौर पर नजर आएंगी। इस फिल्म के रिलीज को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही हुई है।

ओह माय गाॅड 2

अमित राय की अपकमिंग फिल्म ओह माय गाॅड 4 नंवबर 2022 को रिलीज होगी। ये फिल्म भी पौराणिक कहानी पर बेस्ड है। इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 10 साल पहले रिलीज हुई निर्देशक उमेश शुक्ला की फिल्म ‘ओह माई गॉड’ का सीक्वेल हैं।

खबरें और भी हैं...