पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

कोलेबरेशन:बॉलीवुड इंफ्लुएंसर्स में वायरल हुई पोस्ट, नामी अभिनेताओं का विशेष ब्रांड से जुड़ा नाम

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंस्टाग्राम के टॉप फिल्म इन्फ्लुएंसर्स की तरफ से एक से एक दिलचस्प रिपोर्टें आ रही है, जो खुद को इंडस्ट्री में सबसे बड़ी फिल्मी गपशप और एक पैपराजी होने का दावा करते हैं, जो आज की डिजिटल दुनिया में बेजोड़ है। एक लेटेस्ट पोस्ट में हमने उन्हें तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक के बारे में बताते हुए दावा किया कि उन्होंने उन सुपरस्टार्स में से एक को इन-हाउस शूट में देखा है, जो जाहिर तौर पर "पान बहार" के रूप में हो रहा है।

इस इंस्टाग्राम फीड/स्टोरी में प्रकाशित फ्रेम हमें एक विचार देता है कि प्रतिष्ठित व्यक्तित्व एक कुर्सी पर बैठा है, और पीले रंग के निशान के साथ एक धुंधला नीला रंग का बॉक्स एक कोने में देखा जा सकता है। पहली नजर में, ऐसा लगता है कि यह पान बहार है और वे कुछ नए अभियान के साथ अपने ब्रांड को नया रूप देने के लिए एक नए प्रयास पर काम कर रहे हैं।

साथ ही, इसी तरह बॉलीवुड के एक अन्य प्रमुख प्रभावशाली व्यक्ति ने भी नए दिल की धड़कन का दावा किया, एक सुपरस्टार "टाइगर श्रॉफ" को भी देखा गया था। उनके आंतरिक सूत्रों के अनुसार, उन्होंने एक शूटिंग सेट पर पान बहार के साथ सुपरस्टार टाइगर को देखा, लेकिन कोई भी फीड या स्टोरीलिंक नहीं मिली जो उत्पाद या प्लेसमेंट को इसी जानकारी के साथ जोड़ता हो।

हालांकि, यह बात और भी ठोस हो रही है क्योंकि एक प्रभावशाली व्यक्ति ने घोषणा की है कि सार्वभौमिक स्टार "नानी" उर्फ महेश बाबू, जिनके तेलुगु इंडस्ट्री में सबसे अधिक अनुयायी हैं, उनको भी अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करते हुए एक शीतल पेय विज्ञापन में देखा गया था।

अब इस कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट यह तय करना है कि कौन सा सच है और कौन सा झूठ है। क्योंकि अगर किसी पर विश्वास किया जाए तो निश्चित रूप से महेश बाबू उत्तर भारतीय बाजार में पहली बार किसी विज्ञापन में नजर आएंगे और यह मुख्यधारा के बॉलीवुड में उनकी लंबे समय से प्रतीक्षित प्रविष्टि को भी चिह्नित कर सकता है। लेकिन, अगर टाइगर श्रॉफ एक हैं तो यह देखना दिलचस्प होगा कि बड़ा ब्रांड इस श्रेणी के अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ उनका इस्तेमाल कैसे करेगा। हालांकि, अगर ये दोनों ज्ञात स्रोत सही हैं तो यह निश्चित रूप से एक बड़ी बात होगी क्योंकि हम बहुत लंबे समय के बाद बॉलीवुड और क्षेत्रीय सिनेमा के मिश्रण को एक ही फ्रेम में देख रहे होंगे। ऐसी आखिरी जोड़ी मिस्टर अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत थी।

हालांकि, हमने समाचार को मान्य करने के लिए पान बहार टीम से संपर्क करने की भी कोशिश की, लेकिन हमें कोई और जानकारी नहीं मिली, इसलिए अभी हम केवल इंतजार कर सकते हैं और देख सकते हैं।

खबरें और भी हैं...