पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन:अदनान सामी का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैंस, नई फोटोज में सिंगर को पहचानना हुआ मुश्किल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अदनान सामी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में अदनान सामी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। फोटोज में 50 साल के अदनान सामी बहुंत स्मार्ट, बिल्कुल फिट और काफी यंग नजर आ रहे हैं। उनकी यह फोटोज काफी वायरल भी हो रही हैं।

कभी 230 किलो के हुआ करते थे अदनान
अदनान की इन फोटोज में उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। क्योंकि, अदनान कभी 230 किलो के हुआ करते थे। लेकिन, धीरे-धीरे उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया है। उनकी इन नई फोटोज में सिंगर को पहचानना मुश्किल हो रहा है। अदनान पूरी तरह से बदले नजर आ रहे हैं।

फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन कर रहे एंजॉय
​​​​​​​दरअसल, अदनान सामी हाल ही में अपनी फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन पर गए हैं। जिसमें उनके साथ उनकी वाइफ रोया सामी खान और बेटी मदीना भी नजर आ रही हैं। इन फोटोज में से एक में अदनान ब्लैक कलर की टीशर्ट और चश्मा पहने दिखाई दे रहे हैं। फोटोज को देख फैंस कमेंट कर अदनान के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं कई लोग उन्हें देखर शॉक्ड हैं और कह रहे हैं कि उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा कि यह अदनान सामी ही हैं।

फैंस बोले- तुम कौन हो?
एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, "उनकी उम्र वापस लौट रही है।" दूसरे फैन ने कमेंट किया, "तुम कौन हो?"। तीसरे ने लिखा, "मुझे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन।" चौथे ने लिखा, "लोग दिन-ब-दिन बूढ़े हो रहे हैं, लेकिन सामी यंग होते जा रहे हैं।"

अदनाम कई सालों से कम कर रहे हैं वजन
बता दें कि अदनाम कई साल से अपने वजन को कम कर रहे हैं। उनका वेट 230 किलो पहुंच गया था, जिसके बाद घुटनों पर जोर पड़ने लगा था। तब डॉक्टर्स ने उन्हें वजन कम करने की सलाह दी थी और कहा था कि अगर उन्होंने वेट कम नहीं, किया तो सिर्फ 6 महीने ही जिंदा रह पाएंगे। जिसके बाद उन्होंने फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया।

11 महीने में ही 165 किलो वजन कम किया था
बताया जाता है कि उन्होंने 11 महीने में ही 165 किलो कम कर दिया था। पहले वो वॉक करते थे। फिर थोड़ा वजन कम होने के बाद ट्रेडमिल और कार्डियो करना शुरू किया था। इसके साथ उन्होंने अपने खाने पर बहुत कंट्रोल किया और हेल्दी डाइट लेना शुरू किया। वो तला-भुना नहीं खाते थे और चीनी बिल्कुल बंद कर दी थी।

पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित​​​​​​​ हुए थे अदनान सामी
अदनान सामी सिंगर होने के साथ-साथ म्यूजिशियन, म्यूजिक कंपोजर और पियानिस्ट हैं। वे हिंदी और साउथ मूवीज के लिए इंडियन और वेस्टर्न म्यूजिक बनाते हैं और गाते भी हैं। उन्हें संगीत की दुनिया में शानदार योगदान देने के लिए देश के सर्वोच्च पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित भी किया जा चुका है। अदनान ने 'भर दो झोली मेरी', 'तेरा चेहरा', 'भीगी भीगी रातों में', 'मेरी याद रखना', 'सुन जरा', 'तेरे बिना जिया जाए ना' और 'शायद यही तो प्यार है' जैसे एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं, जो काफी पॉपुलर भी हुए हैं।

खबरें और भी हैं...