पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

OTT स्टार्स:फिल्मों से ज्यादा OTT पर इन सेलेब्स के दीवाने, पंकज त्रिपाठी समेत इन स्टार्स का नाम है शामिल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मनोरंजन के क्षेत्र में OTT ने अपनी एक खास जगह बना ली है। कोरोना काल के समय से OTT का डिमांड और भी बढ़ गया है। OTT पर रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते है। OTT पर नजर आने वाले सेलेब्स ने भी फैंस के नजर में अपनी एक खास जगह बना ली है।

जिन सेलेब्स को फिल्मी पर परदे खास पहचान मिली, पर वो फिल्मों से ज्यादा आज OTT प्लेटफाॅर्म का एक जाना-पहचाना चेहरा बन गए हैं। तो आज जानते है ऐसे ही सेलेब्स के बार में जिनकी फिल्में और वेब सीरीज OTT पर धमाल मचा रही हैं।

बॉबी देओल

बाॅबी ने फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है पर उन्हें एक खास पहचान वेब सीरीज आश्रम से मिली। आज बाॅबी बाबा निराला के रूप में फैंस के बीच में काफी फेमस हो गए हैं। इस सीरीज के तीन पार्ट रिलीज हो गए हैं और दर्शक चौथे का इंतजार कर रहे हैं।

जितेंद्र कुमार

आज के समय में जितेंद्र कुमार यानी जीतू भैया को कौन नहीं जानता है। फिल्म शुरुआत का इंटरवल से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले जितेंद्र शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी आ चुके हैं। जितेंद्र बहुत सारे वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं और अपने एक्टिंग से वो लोगों को दीवाना बना देते हैं।

उन्हें वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री और पंचायत से काफी लोकप्रियता मिली है। हाल ही में रिलीज हुई पंचायत 2 और जितेंद्र की एक्टिंग को लोगों ने बहुत पसंद किया है।

पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने फिल्मों में भी बहुत सारे रोल किए है, पर उन्हें खास पहचान वेब सीरीज मिर्जापुर के कालीन भैया के रोल से ही मिली। एक रिपोर्ट के अनुसार, पंकज ने इस सीरीज के लिए लगभग 12 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इस सीरीज के तीसरा पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है।

अली फजल

अली भी मनोरंजन की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। ‘थ्री इडियट्स’ समेत कई फिल्मों में अली नजर आ चुके हैं, लेकिन उन्हें भी खास पहचान वेब सीरीज मिर्जापुर से ही मिली। इस सीरीज में अली गुड्डू भैया के रोल में नजर आए थे।

दिव्येन्दु शर्मा

प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले दिव्येन्दु भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्हें भी फिल्मों के अलग वेब सीरीज में खास पहचान मिली। वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया बनकर उन्होंने फैंस का दिल जीता है। वो सीरीज बिच्छू का खेल और शुक्राणु में भी नजर आ चुके हैं।

अभिषेक बनर्जी

फिल्म स्त्री और ड्रीमगर्ल जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिषेक ने बेहतरीन रोल प्ले किए हैं, पर उन्हें भी खास पहचान सीरीज पाताल लोक में हथौड़ा त्यागी के रोल से मिला। वो TVF पिक्चर्स, टाइपराइटर, काली जैसी फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुके हैं।

खबरें और भी हैं...