पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भास्कर इंटरव्यू:निधि शाह बोली- 'अनुपमा' ने मुझे बहुत कुछ दिया हैं, भला ये शो कैसे छोड़ सकती हूं?

2 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

पिछले कुछ दिनों से टीवी एक्ट्रेस निधि शाह अपने शो 'अनुपमा' को लेकर चर्चे में हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निधि जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाली हैं। हालांकि, बता दे इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं और इस बात का खुलासा किया हैं खुद निधि शाह ने। हाल ही में दैनिक भास्कर से ख़ास बातचीत के दौरान, अभिनेत्री ने बताया की जिस शो ने उन्हें सब कुछ दिया, वे भला इसे कैसे छोड़ सकती हैं।

मैं 'अनुपमा' नहीं छोड़ रही

ये एक ऐसी अफवाह हैं जिसने मुझे हिलाकर रख दिया, यकीन मानिये इसमें कोई सच्चाई नहीं हैं। जब मुझे लोगों के लगातार कॉल आने लगे तब मुझे पता चला की मेरे 'अनुपमा' शो छोड़ने की अफवाह फैल रही हैं। लोगों की बातें सुनकर मैं हैरान रह गई थी, वे बार-बार मुझसे पूंछ रहे थे की क्या आप शो में मरने वाली हो? क्या आप शो छोड़ रही हो?

इसी बीच मैंने भी एक इवेंट में कह दिया की हां, मेरा किरदार मर रहा हैं। ये मैंने बज्ज बढ़ाने के लिए किया था लेकिन क्रिएटिव टीम ने ऐसा कोई भी प्लान नहीं किया हैं। जब मैंने उनसे पूंछा इस अफवाह के बारे में तो उन्होंने कहा की सेट से किसी ने ये बात फैलाई होंगी लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हो रहा। मैं इस शो से कहीं नहीं जा रही।

इस शो के जरीये ग्रो हुई हूं

मेरे लिए 'अनुपमा' मेरी लाइफ का सबसे स्पेशल शो हैं। इससे पहले मैंने कई शो किये हैं लेकिन जो इस शो ने मुझे दिया हैं, वो शब्दों में बयान करना बहुत मुश्किल हैं। जो प्यार मुझे लोगों से मिला हैं, उसके लिए मैं हमेशा मेरी टीम की शुक्रगुजार रहूंगी।

बतौर परफार्मर मैं इस शो के जरिये ग्रो हुई हूं। हां, इस बात से इंकार नहीं करुंगी की यदि मुझे कोई और अच्छी मौका मिलता हैं तो मैं उसे एक्स्प्लोर करुंगी और मुझे यकीन हैं उस वक्त प्रोडक्शन हाउस मेरा सपोर्ट जरूर करेंगा। मुझे दूसरे चैनल से बतौर लीड एक्ट्रेस के लिए कॉल भी आते हैं लेकिन फिलहाल मुझे लगता हैं की मुझे इसी शो से जुड़े रहना चाहिए।

अहमदाबाद में मुझे बहुत पॉजिटिव महसूस होता है

मेरे पापा गुजरात के जामनगर से हैं, आज भी हमारे कई फॅमिली मेंबर्स वही रहते हैं। मुझे गुजरात में अहमदाबाद शहर बहुत पसंद हैं। उस शहर की बात ही निराली हैं, वहा का खान-पान, वहां की छोटी-छोटी नुक्कड़, एक अपनापन लगता हैं।

जब भी मैं यहां आती हूं, मैं स्वादिष्ट गुजराती व्यंजनों का आनंद लेती हूं और लॉ गार्डन में खूब खरीदारी करती हूं। साथ ही मुझे वहा के लोग भी बहुत अच्छे लगता हैं, उनमे एक अलग सी मिठास होती हैं। मुझे लगता है कि यहां एक शांतिपूर्ण जीवन है। अहमदाबाद में मुझे बहुत पॉजिटिव महसूस होता है।

डांसिंग का भी बहुत शौक हैं

एक्टिंग के अलावा, मुझे डांसिंग का बहुत शौक हैं। मैंने क्लासिकल डांसिंग सीखा है और मैं सिखाती भी हूं। आने वाले दिनों में मैं अपना डांसिंग स्किल एक्स्प्लोर करुंगी। मौका मिला तो इस फील्ड में आगे बढ़ना चाहूंगी। हां, लेकिन एक्टिंग मेरा पैशन हैं मैं कभी नहीं छोड़ना चाहती।

पर्सनली, मैं वेब सीरीज देखना काफी पसंद करती हूं। जिस तरह के अलग-अलग कांसेप्ट दिखाए जाते हैं वह वाकई में कमाल के हैं। यदि वेब सीरीज का कोई इंटरेस्टिंग ऑफर मिले तो अपनी किस्मत वहा जरूर आजमाना चाहूंगी।

खबरें और भी हैं...