पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्तिक आर्यन का बॉक्स ऑफिस ट्रैक रिकॉर्ड:पिछली 5 रिलीज में से 1 ब्लॉकबस्टर, 1 सुपरहिट और 2 हिट

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की बॉक्स ऑफिस पर पिछली पांच रिलीज को देखते हुए कहा जा सकता है कि उनका परफॉर्मेंस अच्छा रहा है। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म 'भूल भुलैया 2' ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इसके अलावा 2018 में रिलीज हुई कार्तिक की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 108.95 करोड़ की कमाई कर सुपरहिट साबित हुई थी। 2019 में आई 'पति पत्नी और वो' और 'लुका चुप्पी' के साथ कार्तिक ने दो हिट फिल्में दी थीं।

कार्तिक की 'लव आज कल' नहीं कर पाई थी अच्छा परफॉर्म

कार्तिक की आखिरी पांच रिलीज की बात करें तो 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'लव आज कल' एकमात्र ऐसी फिल्म रही, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर सकी। इस फिल्म ने कुल 34.99 करोड़ रुपए कमाए थे। 'लव आज कल' के अलावा भी कार्तिक की कई फिल्में ऐसी रही हैं, जो लोगों के दिलों में जगह नहीं बना सकीं। फिल्म 'गेस्ट इन लंडन', 'कांची' और 'आकाशवाणी' जैसी फिल्मों से ऑडियंस को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह सभी फ्लॉप साबित हुईं।

'भूल भुलैया 2' जल्द करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार

कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 2' करीब पांच हफ्ते पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें, तो इसने 14.11 करोड़ की कमाई की थी। जिसे देखकर लोगों ने सोचा था कि यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित होगी। लेकिन बीतते हर दिन के साथ 'भूल भुलैया 2' ने सभी को गलत साबित किया। अभी की बात करें तो फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। यह फिल्म 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है।

कार्तिक आर्यन ​​​​​का वर्क फ्रंट

कार्तिक ने पांच में से चार हिट फिल्में करने के बाद अपना नाम टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल कर लिया है। 'भूल भुलैया 2' के सक्सेस के बाद एक्टर 'शहजादा' और 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले है। साथ ही कार्तिक को 'फ्रेडी' और 'सत्यनारायण की कथा' के लिए भी साइन कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...