पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करिश्मा कपूर का 48वां जन्मदिन:करीना ने शेयर की बहन की बचपन की अनदेखी तस्वीर, बधाई देते हुए लिखा- 'लोलो, तुम हमारे परिवार की शान हो'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

90 के दशक की फिल्मों पर राज करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके इस स्पेशल डे को और खास बनाने के लिए उनकी बहन करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर करिश्मा की 'मोस्ट फेवरेट फोटो' पोस्ट कर एक्ट्रेस को बधाई दी है। करीना के इस पोस्ट पर फैंस और कई सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है।

करिश्मा को बताया कपूर खानदान की शान
करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर बचपन की थ्रोबैक फोटो शेयर करते लिखा, 'हमारे परिवार की शान। तुम्हारी यह फोटो मेरी सबसे ज्यादा फेवरेट है। आज सब बोलो हैप्पी बर्थडे टू अवर लोलो। बेस्ट सिस्टर एवर'।

कई सेलेब्स ने दी बर्थडे की बधाई
करीना के पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में करीना और करिश्मा की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने कमेंट किया, "ओह लोलो हैप्पी बर्थडे टू आवर लवली," नेहा धूपिया ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे लोलो," वहीं जोया अख्तर ने लिखा, "हाऊ क्यूट, बी हैप्पी लोलो"। करीना की ननद सबा पटौदी ने भी करिश्मा को विश करते हुए लिखा, "अरे..हैप्पी बर्थडे लोलो।" यहां तक कि अभिनेता रणवीर सिंह ने भी हार्ट इमोजी पोस्ट किए।
करिश्मा कपूर की बेस्टी मलाइका अरोड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस को विश किया। एक फोटो शेयर कर मलाइका ने लिखा, "आज हमारी लोलो का बर्थडे है.... हैप्पी बर्थ डे डार्लिंग।"

करिश्मा का करियर
करिश्मा ने अपना डेब्यू साल 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से किया था। इसके बाद से एक्ट्रेस ने अनाड़ी, कुली नंबर 1 , बीवी नंबर 1, दुल्हन हम ले जाएंगे, राजा हिंदुस्तानी, अंदाज अपना अपना, दिल तो पागल है, जैसी तमाम हिट फिल्में की हैं। एक्ट्रेस ने 2004 में फिल्मों से ब्रेक लिया था। इसके बाद अभिनेत्री ने साल 2012 में 'डेंजरस इश्क' से इंडस्ट्री में वापसी की थी। हालांकि फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। करिश्मा ने 2020 में 'मेंटलहुड' नामक वेब सिरीज से OTT डेब्यू किया था। अभी फिलहाल करिश्मा 'ब्राउन' नाम की एक अन्य डिजिटल प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिसका निर्देशन 'देली बेली' फेम अभिनय देव ने किया है।

खबरें और भी हैं...