पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डिफेमेशन केस:जॉनी डेप और एम्बर हर्ड को कोर्ट ने दिया लिखित आदेश, कहा- मुआवजे की राशि जल्द भरें

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फेम जॉनी डेप और हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। जिसके बाद एक्टर ने हर्ड पर मानहानि मुकदमे दर्ज कराया। इस केस में डेप को जीत मिली है और कोर्ट ने एम्बर को हर्जाने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर देने के आदेश दिए थे। इसके बाद अब कोर्ट ने इस मामले में दखल देते हुए लिखित आदेश दिए हैं।

कोर्ट ने जारी किया आदेश
जॉनी-एम्बर केस में जज ने ऑफिशियली एक लेटर जारी कर मुआवजे की रकम देने का ऐलान किया है। उन्होंने अपने आदेश में लिखा कि दोनों अपनी-अपनी रकम जल्द भरें। इसमें जॉनी डेप की इमेज को नुकसान पहुंचाने के लिए कोर्ट ने एम्बर को 10 मिलियन डॉलर यानी 78 करोड़ रुपए देने के लिए कहा था। वहीं जूरी ने जॉनी को आदेश दिए थे कि एम्बर को वह दो मिलियन डॉलर यानी15.65 करोड़ रुपए दें।

प्राइवेट प्लेन से वॉशिंगटन डीसी पहुंची थीं एम्बर
कुछ दिनों पहले TMZ की एक रिपोर्ट मे खुलासा हुआ था कि एम्बर हर्ड टीजे मैक्स स्टोर गईं थीं। यह एक डिस्काउंट स्टोर है और यहां सस्ते दामों में कपड़े मिलते हैं। यहां वह अपनी बहन व्हाइटनी हर्ड के साथ दिखाई दीं। हालांकि इस बात का पता नहीं चला कि इस स्टोर से एम्बर ने कपड़े लिए हैं या फिर उनकी बहन व्हाइटनी हर्ड ने। इसके अलावा वह अपनी शॉपिंग ट्रिप के दौरान न्यू यॉर्क के हैमप्टॉन्स में भी दिखाई दी थीं। एम्बर की बहन इस केस के पूरे ट्रायल के दौरान साथ रहीं।

हालांकि वह भी कोर्ट के फैसले से खुश दिखाई नहीं दी थीं। कोर्ट का फैसला आने के बाद एम्बर हर्ड ने अपनी पहली पब्लिक अपीरियंस प्राइवेट एयरपोर्ट में दी थीं। वह प्राइवेट प्लेन से वॉशिंगटन डीसी पहुंची थीं। इसको देख कर एम्बर के फायनेंशियल स्टेटस पर सवाल उठने लगे थे।

हो सकता है जॉनी पैसा ना लें
इसके पहले डेप की वकील ने कहा कि हम एम्बर से मुआवजा नहीं लेंगे, अगर वह कोर्ट के फैसले को आगे चुनौती नहीं देंगी। वकील ने आगे कहा, यह मानहानि का मुकदमा कभी भी पैसों के लिए नहीं था। यह केस हमेशा जॉनी की खोई हुई इज्जत के लिए था। अगर एम्बर हर्ड इस केस को और नहीं घसीटती हैं तो हो सकता है जॉनी मुआवजे की रकम ना लें।

क्या है मामला
एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। जिसके बाद एक्टर ने हर्ड पर मानहानि मुकदमे दर्ज कराया। एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के खिलाफ दुर्व्यवहार और मानसिक उत्पीड़न के दावे किए थे। हर्ड ने कोर्ट के फैसले को निराशाजनक करार दिया। उन्होंने कहा कि इस फैसले से मेरा दिल टूट गया है। वहीं, डेप ने कहा कि जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी।

खबरें और भी हैं...