पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX56747.14-1.65 %
  • NIFTY16912.25-1.65 %
  • GOLD(MCX 10 GM)476900.69 %
  • SILVER(MCX 1 KG)607550.12 %

फैन की दीवानगी:सोनू सूद ने बचाई जान तो फैन ने छाती पर टैटू करवा लिया एक्टर का चेहरा, बोले- 'मेरे दिल में मेरे भगवान'

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में अक्सर विलेन बने नजर आए सोनू सूद कोविड महामारी के दौरान मसीहा बनकर सामने आए हैं। सोनू लगातार जरुरतमंद लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं जिससे उन्हें कई लोगों द्वारा भगवान का दर्जा दिया जा रहा है। लोग लगातार सोनू के नेक काम की सराहना कर रहे हैं इसी बीच एक्टर का एक फैन ऐसा भी है जिसने अपनी दीवानगी दिखाते हुए अपनी छाती पर सोनू सा चेहरा टैटू बनवा लिया है।

झारखंड के रहने वाले पप्पू यादव ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने टैटू की एक तसवीर शेयर की है जिसमें सोनू का चेहरा साफ नजर आ रहा है। इसे शेयर करते हुए पप्पू ने लिखा, मेरे दिल में मेरे भगवान सोनू सूद। इसे रीशेयर करते हुए सोनू ने लिखा, पप्पू भाई काहे। इसके साथ सोनू ने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है।

सोनू के फैन पप्पू झारखंड के गढवा जिले के बौलिया गांव में रहते हैं जिन्हें बीमारी में सोनू की मदद मिली थी। पप्पू अपने टैटू के बारे में न्यूज 18 से बातचीत में कहा, मुझे ट्यूमर था और मेरे परिवार के पास इलाज के पैसे नहीं थे। मैं पिछले साल अक्टूबर में सोनू सूद से मिलने मुंबई गया था। उनके घर के एक व्यक्ति ने मुझे सोनू से मिलवाया। उन्होंने 9 लाख रुपए देकर मेरी जान बचाई। उन्होंने मुझे अपने घर में रखा। मैं अपनी छाती पर उनका टैटू बनवाकर अब अपनी जिंदगी उनके नाम कर रहा हूं।

आगे पप्पू ने कहा, जहां मेरे घर में भगवान हैं वहीं मैंने सोनू सूद की तस्वीर लगाई है। वो मेरे लिए भगवान हैं क्योंकि उन्होंने मेरी जिंदगी बचाई है। बता दें कि पप्पू यादव से पहले भी सोनू के फैन उनके नाम का टैटू करवा चुके हैं। बीते साल एक फैन ने अपने हाथों में सोनू का चेहरा गुदवाया था। हैदराबाद के एक कपल ने सोनू सूद से अपनी बेटी का नामांकरण करवाया है, इस पर सोनू ने कपल की बेटी को वाइफ सोनाली का नाम दिया था।

खबरें और भी हैं...