पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुसाइड:58 साल के ओडिशी एक्टर रायमोहन परिदा ने की आत्महत्या, उड़िया समेत बंगाली इंडस्ट्री में किया है काम

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उड़िया एक्टर रायमोहन परिदा ने खुदकुशी कर ली है। 58 साल के रायमोहन भुवनेश्वर के प्राची विहार स्थित घर में फंदे से लटकता पाया गया। हालांकि अभी तक पुलिस को सुसाइड के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने अननैचुरल डेथ का केस दर्ज कर और जांच शुरू कर दी है।

सागर फिल्म से डेब्यू किया था
रायमोहन ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म सागर से डेब्यू किया था। रायमोहन ने करीब 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है। बंधना, असिबु केबे साजी मो रानी, तू थिले मो दारा कहाकु, तोह बिना मो कहानी आधा, छाती चीरीदेले तू जैसी फिल्मों में काम के लिए जाना जाता था।

रायमोहन परिदा को मिला था स्टेट अवॉर्ड
उड़िया इंडस्ट्री में रायमोहन का पॉपुलैरिटी टीवी के कारण मिली थी। उन्होंने फिल्मों से ज्यादा टीवी में काम किया था। इसके साथ ही उन्होंने लगभग 13 बंगाली फिल्मों में भी काम किया था। रायमोहन को उनके इंडस्ट्री में योगदान के लिए ओडिशा सरकार ने स्टेट फिल्म अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। वहीं इन्हें अभिनंदिया पुरस्कार भी मिला है।

रश्मिरेखा ओझा ने भी की थी आत्महत्या
रायमोहन की आत्महत्या के पहले 21 जून को पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा ने सुसाइड कर लिया है। 23 वर्षीय एक्ट्रेस का शव भुवनेश्वर के नयापाली इलाका से उनके किराए के घर में फंदे से लटकता पाया गया। हालांकि अभी तक पुलिस को सुसाइड के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने अननैचुरल डेथ का केस दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को रश्मिरेखा का सुसाइड नोट भी मिला है। वहीं रश्मिरेखा के पिता का कहना है कि उनकी बेटी की मौत का जिम्मेदार संतोष पात्रा है। रश्मिरेखा संतोष का लिव-इन-पार्टनर था।

खबरें और भी हैं...