पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Top 5 Stocks For The Week: Invest In These Five Stocks Including Tata Steel And SBI, You Can Get Good Returns

इस हफ्ते बाजार में तेजी के आसार:टाटा स्टील-SBI समेत इन 5 शेयरों में करें निवेश, मिल सकता है अच्छा रिटर्न

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेयर बाजार ने पिछले हफ्ते कई नए रिकॉर्ड्स कायम किए। हालांकि, लगातार 8 दिन की तेजी के बाद आखिरी कारोबारी दिन बाजार गिरावट में बंद हुआ। मार्केट एक्सपर्ट्स का मानना है कि शेयर बाजार में अब अगले हफ्ते भी तेजी देखने को मिल सकती है।

इस बीच IIFL सिक्योरिटीज के वाइस प्रेसिडेंट (कमोडिटी एंड करेंसी) अनुज गुप्ता ने टाटा स्टील और ONGC समेत पांच शेयरों में इन्वेस्ट करने की सलाह दी है। अनुज के मुताबिक, इन शेयरों में इन्वेस्ट कर इन्वेस्टर्स अगले हफ्ते में काफी अच्छा प्रोफिट कमा सकते हैं। आइए जानते हैं इन 5 शेयरों के बारे में ...

पिछले हफ्ते कैसा रहा था शेयर बाजार?
पिछले हफ्ते शेयर बाजार में तेजी देखने को मिली थी। सेंसेक्स पिछले पांच कारोबारी दिन में 482.24 अंक यानी 0.77% चढ़ा। निफ्टी में 176.50 अंक यानी 0.95% की तेजी रही थी।

वहीं बाजार में हफ्ते के पांचवें और आखिरी कारोबारी दिन, यानी शुक्रवार (2 दिसंबर) को गिरावट देखने को मिली थी। सेंसेक्स 415 अंकों की गिरावट के साथ 62,868 के स्तर पर बंद हुआ था। निफ्टी 116 अंक गिरकर 18,696 के स्तर पर पहुंच गया। बाजार में लगातार 8 दिनों की तेजी के बाद यह गिरावट आई थी।

बाजार ने 1 दिसंबर को बनाया था ऑल टाइम हाई
इससे पहले बाजार ने 1 दिसंबर को नया रिकॉर्ड बनाया था। कारोबार के दौरान सेंसेक्स 63,583.07 के नए ऑल टाइम हाई पर पहुंचा था। इसके बाद यह 184 अंक की तेजी के साथ 63,284 के स्तर पर बंद हुआ था। इसके साथ ही सेंसेक्स ने अपना नया क्लोजिंग हाई भी बनाया था।

निफ्टी ने भी नया ऑल टाइम हाई बनाया था
वहीं निफ्टी ने भी नया ऑल टाइम हाई और क्लोजिंग हाई बनाया था। कारोबार के दौरान निफ्टी 18,887.60 के स्तर पर पहुंचा था। फिर यह 54 अंक की तेजी के साथ 18,812 के स्तर पर बंद हुआ था।

खबरें और भी हैं...