पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Mumbai Street Drama; Morgan Stanley's VP Sudhanshu Nivsarkar Caught Robber In Film Style

सड़क पर दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा:मॉर्गन स्टेनली के VP ने फिल्मी स्टाइल में लुटेरे को पकड़ा, तब तक पीछा किया जब तक वो गिरा नहीं

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई में चहल-पहल वाली जोगेश्वरी विक्रोली लिंक रोड पर मॉर्गन स्टेनली के एक अधिकारी ने फिल्मी स्टाइल में लुटेरे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस अधिकारी का नाम सुधांशु निवसरकार है। ये घटना तब घटी जब सुधांशु ऑटे रिक्शा में बैठकर अपने घर जा रहे थे। हिंदुस्तान टाइम्स ने इसे लेकर एक रिपोर्ट पब्लिश की है।

पवई पुलिस के मुताबिक 41 साल के सुधांशु निवसरकार मॉर्गन स्टेनली में वाइस प्रेसिडेंट हैं और चांदीवली में रहते हैं। बुधवार शाम को उन्होंने अपने घर जाने के लिए गोरेगांव के हब मॉल से ऑटोरिक्शा लिया। जोगेश्वरी विक्रोली लिंक रोड पर राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) के बेस के पास उनका ऑटो ट्रैफिक जाम में फंस गया।

अचानक सेल फोन लेकर भागा लुटेरा
निवसरकार ऑटो-रिक्शा में बैठे हुए अपने बाएं हाथ में सेल फोन पकड़े हुए थे, तभी अचानक एक युवक उनका सेल फोन छीन कर भागने लगा। निवसरकार तुरंत ऑटो से बाहर निकले और उसके पीछे दौड़े। कुछ ही मिनटों में उन्होंने लुटेरे को पकड़ लिया, लेकिन लुटेरे ने उन्हें जोर से धक्का दे दिया। निवसरकर ने दोबारा अपना संतुलन बनाया और फिर से पीछा करना शुरू कर दिया।

तब तक पीछा किया जब तक लुटेरा गिरा नहीं
कई मिनट तक पीछा करने के बाद आरोपी लड़खड़ा कर गिर गया और निवसरकार ने उसे पकड़ लिया। कुछ राहगीर भी निवसरकार की मदद के लिए दौड़े और लुटेरे की पिटाई कर दी। निवसरकर ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और उसके पास से फोन बरामद कर लिया।

आरोपी पर रॉबरी का मामला दर्ज
आरोपी की पहचान पवई के साकी विहार रोड निवासी सागर ठाकुर (32) के रूप में हुई है। ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता के तहत रॉबरी के मामले में केस दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा कि हम उसके बैकग्राउंड की जांच कर रहे हैं कि क्या उसके खिलाफ पहले भी इसी तरह के मामले दर्ज हैं।