• Home
  • Itel launches 14 products including Powerbank, Fitband, Bluetooth Speaker, Rs 100. 1999 to Rs. Their price is up to

टेक /आईटेल ने लॉन्च किए पावरबैंक, फिटबैंड, ब्लूटूथ स्पीकर समेत 14 प्रोडक्ट्स, 100 से 1999 रुपए तक है इनकी कीमत

इन्हें देशभर के आईटेल ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा, कंपनी का कहना है कि देशभर में उसके 970 से अधिक सर्विस सेंटर हैं इन्हें देशभर के आईटेल ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा, कंपनी का कहना है कि देशभर में उसके 970 से अधिक सर्विस सेंटर हैं

  • पावर बैंक, चार्जर, फिटबैंड, ब्लूटूथ हैडसेट और स्पीकर पर मिलेगी 1 साल की वारंटी
  • बैटरी, ईयरफोन, यूएसबी केबल पर कंपनी 6 महीने की वारंटी ऑफर कर रही है

मनी भास्कर

Jun 29,2020 01:19:35 PM IST

नई दिल्ली. एंट्री लेवल स्मार्टफोन और फीचर फोन के बाद आईटेल ने अब एक्ससेरीज सेगमेंट में एंट्री की है। कंपनी ने पावर, ऑडियो, फिटबैंड और स्पीकर कैटेगरी में अपने 14 नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं।
प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में डेटा केबल, कार चार्जर, पावर बैंक, फिटबैंड, ब्लूटूथ स्पीकर, वायर्ड ईयरफोन समेत 14 गैजेट्स शामिल हैं और इनकी कीमत 100 रुपए से 1999 रुपए के बीच है।

1) पावर

आईटेल IPP-52 (10000mAh सुपर स्लिम पॉकेट साइज़ पावर बैंक)
आईटेल IPP-62 के इस पावर में अल्ट्रा स्लिम और स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलता है। यह मल्टी-प्रोटेक्शन सेफ्टी सिस्टम से लैस है ताकि इसे डैमेज से बचाया जा सके। पावर बैंक 10000mAh कैपेसिटी है। यह डिवाइस को दिनभर 2.1A की फास्ट चार्जिंग प्रदान करता है। इसमें लिथियम पॉलीमर बैटरी से लैस यह पावर बैंक डुअल आउटपुट के साथ आता है जो आईटेल की हाई स्पीड चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें दो डिवाइस एक साथ चार्ज किए जा सकते हैं। पावर बैंक को फुल चार्ज होने में पांच घंटे तक का समय लगता है।

आईटेल ICC-11 कार चार्जर (3.4A फास्ट चार्जिंग प्रदान करता है)
आईटेल कार चार्जर में दो डिवाइस एक साथ चार्ज करने के लिए डुअल यूएसबी पोर्ट मिलता है। इसे इस तरह डिजाइन किया गया है कि प्रत्येक कनेक्टेड डिवाइस को पर्याप्त पावर मिले।
कंपनी ने चार्जर का कॉम्पैक्ट डिजाइन और मल्टी-लेयर्ड प्रोटेक्शन दिया है और बाजार में मौजूद ज्यादातर कारों के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। यह ऑप्टिमम चार्जिंग प्रोटोकॉल्स को डिटेक्ट करता है और डिवाइस को 3.4A की फुल स्पीड चार्जिंग प्रदान करता है।


2) फिटबैंड

आईटेल IFB- 11
आईटेल फिटबैंड एचडी कलर स्क्रीन के साथ आता है और इसमें 20 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है। यह कैलोरी काउंट, स्टेप काउंट, स्लीप टाइम काउंट करता है। इसे फिटनेस ट्रैकर को वर्कआउट, स्वीमिंग और जॉगिंग के दौरान यूज किया जा सकता है। इसमें IP67 स्प्लैश रेसिस्टेंट टेक्नोलॉजी से लैस है। फिटबैंड कॉल्स, मैसेज और वॉट्सऐप नोटिफिकेशन अलर्ट भी देता है।

3) स्पीकर

आईटेल IBS-10 दमदार आवाज़
आईटेल का यह ब्लूटूथ स्पीकर कॉम्पैक्ट व पोर्टेबल है। इसमें डुअल स्पीकर है, हर स्पीकर 5W ऑडियो आउटपुट प्रदान करता है यानी स्पीकर का कुल आउटपुट 10W है। यह स्टीरियो स्टैब्लाइज़ेशन और 1500 एमएएच बैटरी के साथ आता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट मिलता है। इसका म्यूज़िक प्लेटाइम 6 घंटों का है। यह ऑक्स कनेक्टिविटी, टी-कार्ड सपोर्ट और वायरलेस एफएम जैसे तीन विकल्पों के साथ उपलब्ध है जिसकी बदौलत यूजर अपना पसंदीदा संगीत कभी भी और कहीं भी सुन सकता है।

4) ऑडियो

ब्लूटूथ ईयरफोन: BT नेकलेस (IEB-62)
BT नेकलेस ब्लूटूथ ईयरफोन है जिसे स्वैटप्रूफ डिजाइन दिया गया है। यह सिर्फ 20 ग्राम वजनी है। कंपनी का कहना है कि इसमें अच्छी क्वालिटी की BT चिप, इन-लाइन रिमोट और माइक्रोफोन है जो संगीत प्रेमियों के लिए एक नया ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं।
इसे फ्लेक्सिबल अराउंड-द-नेक डिजाइन दिया गया है और इसमें मैग्नेटिक बड्स हैं। नेकलेस ईयरफोन का स्टैंडबाय समय 120 घंटों का है और इसकी बैटरी 6 घंटों तक का टॉक टाइम और 5 घंटों तक का म्यूज़िक प्लेटाइम प्रदान करती है।

वारंटी और आफ्टर सेल्स सर्विस
आईटेल अपने एक्सेसरी पोर्टफोलियो पर 12 महीनों की वारंटी प्रदान कर रहा है जो पावर बैंक, चार्जर, फिटबैंड से लेकर ब्लूटूथ हैडसैट व स्पीकर पर लागू होती है। पोर्टफोलियो में मौजूद अन्य एक्सेसरीज पर 6 महीनों की वारंटी दी जा रही है, जिनमें बैटरी, ईयरफोन, यूएसबी केबल शामिल हैं।

X
इन्हें देशभर के आईटेल ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा, कंपनी का कहना है कि देशभर में उसके 970 से अधिक सर्विस सेंटर हैंइन्हें देशभर के आईटेल ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा, कंपनी का कहना है कि देशभर में उसके 970 से अधिक सर्विस सेंटर हैं

Money Bhaskar में आपका स्वागत है |

दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए Allow करे..

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.