पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फुटबॉल वर्ल्ड कप की लाइव स्ट्रीमिंग पर ट्रोल हुआ जियो:यूजर बोले इस पर मैच देखना सिर दर्द, कंपनी ने वीडियो शेयर कर मांगी माफी

नई दिल्ली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फुटबॉल वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है। 20 नवंबर को उद्घाटन मैच मेजबान कतर और इक्वाडोर के बीच खेला गया। भारत में इस मैच का प्रसारण स्पोर्ट्स 18 कर रहा है, जबकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है। पहले मैच में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए मैच देख रहे भारतीय दर्शकों को बफरिंग ने काफी परेशान किया। इस पर दर्शकों ने जियो सिनेमा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया।

जियो सिनेमा ने भी मजाकिया अंदाज में दिया जवाब
यूजर्स ने कई तरह के मीम्स के जरिए जियो सिनेमा को ट्रोल किया। हालांकि इसके बाद जियो सिनेमा ने भी मजाकिया अंदाज में यूजर्स से टिकटॉक वीडियो शेयर कर माफी मांगी और बताया कि उनकी टीम बफरिंग इश्यू को सुलझाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है।

जियो सिनेमा ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर कहा कि आपकी कुछ बफरिंग समस्याओं को हल करने के लिए हमारी टीम कड़ी मेहनत कर रही है
जियो सिनेमा ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर कहा कि आपकी कुछ बफरिंग समस्याओं को हल करने के लिए हमारी टीम कड़ी मेहनत कर रही है

जियो सिनेमा ने सोशल मीडिया के जरिए कहां कि हम आपको बेहतरीन अनुभव देने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। कृपया फीफा वर्ल्ड कप कतर 2022 का मजा लेने के लिए अपने ऐप को अपग्रेड करें। किसी तरह की असुविधा के लिए खेद है।

यूजर ने जियो सिनेमा पर फुटबॉल मैच देखने को बताया सर दर्द
यूजर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके लिखा कि ये वर्ल्ड कप प्रसारण के लिए अब तक की सबसे खराब शुरुआत है। इसके नीचे उन्होंने एक फोटो शेयर कर बताया कि किस कारण से कितना सिर दर्द होता है। इसमें एक कारण जियो सिनेमा पर मैच देखना भी था।

इसके अलावा भी कई मीम्स कल वायरल हो रहे थे...

20 नवंबर से शुरू हुआ वर्ल्ड कप
रविवार 20 नवंबर से कतर में FIFA वर्ल्ड कप 2022 शुरू हो चुका है। दर्शकों के लिहाज से दुनिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट में 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं। यह प्राइज मनी के हिसाब से दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा टूर्नामेंट है। इससे ज्यादा UEFA चैंपियंस लीग फुटबॉल (10.6 हजार करोड़ रुपए) और फॉर्मूला-1 मोटर स्पोर्ट्स (6.5 हजार करोड़ रुपए) में प्राइज मनी मिलती है।

ओपनिंग मैच मेजबान कतर और इक्वाडोर के बीच खेला गया। इस मैच में इक्वाडोर ने कतर को 2-0 से हरा दिया। दोनों ही गोल इक्वाडोर के कप्तान और स्ट्राइकर एनर वेलेंसिया ने दागे।