पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Elon Musk Announcement | FIFA World Cup Match LIVE Coverage, Commentary

FIFA-2022 पर एलन मस्क का बड़ा ऐलान:ट्विटर पर दिखाया जाएगा वर्ल्ड कप का पहला मैच, मस्क बोले- बेस्ट कवरेज और रियल-टाइम कमेंट्री होगी

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कतर में होने जा रहे 'फीफा वर्ल्ड कप 2022' (FIFA) को लेकर ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। एलन मस्क ने हाल ही में ट्वीट कर कहा है कि ट्विटर रविवार (20 नवंबर) को वर्ल्ड कप के पहले मैच की लाइव कवरेज और रियल-टाइम कमेंट्री करेगा।

ट्विटर पर देखें बेस्ट कवरेज और रियल-टाइम कमेंट्री
दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क ने ट्वीट कर लिखा, 'वर्ल्ड कप का पहला मैच रविवार को है। ट्विटर पर देखें बेस्ट कवरेज और रियल-टाइम कमेंट्री।' हालांकि, एलन मस्क ने अपने इस ट्वीट में फीफा का जिक्र नहीं किया है, लेकिन उन्होंने वर्ल्ड कप लिखा है।

इतना ही नहीं ट्वीट में मस्क ने मैच के कवरेज और कमेंट्री को लेकर भी अन्य कोई डिटेल्स शेयर नहीं की हैं। फीफा वर्ल्ड कप 2022 के 22वें सीजन की शुरुआत कतर में रविवार से ही हो रही है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मस्क ट्वीट में फीफा वर्ल्ड कप की ही बात कर रहे हैं।

कतर और इक्वाडोर के बीच खेला जाएगा पहला मैच
वर्ल्ड कप का पहला मैच मेजबान कतर और इक्वाडोर के बीच खेला जाएगा। फीफा-2022 में दुनिया भर की 32 टीमें इंटरनेशनल फुटबॉल में सबसे प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। फीफा वर्ल्ड कप में इस बार 8 ग्रुप बने हैं। हर ग्रुप में 4 टीमों को रखा गया है। फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच 18 दिसंबर को होगा।

खबरें और भी हैं...