Home »States »Madhya Pradesh» Ola Said It Has Signed MoU With Government Of Madhya Pradesh To Create 25,000 Entrepreneurs In The State

ओला का मध्य प्रदेश सरकार से करार, 25,000 लोगों को ट्रेनिंग देगी कंपनी

नई दिल्‍ली।  अगर आप ड्राइविंग में दिलचस्‍पी रखते हैं और ऐप के जरिए कैब प्रोवाइड कराने वाली कंपनी ओला के साथ काम करना चाहते हैं तो आपके लिए खास मौका है।   दरअसल, ओला ने मध्य प्रदेश में 25,000 लोगों को प्रशिक्षण देने के लिए मध्य प्रदेश सरकार के साथ समझौता किया है। कंपनी ने इसके लिए मध्‍य प्रदेश स्‍टेट स्किल डेवलपमेंट मिशन, MPSSDM और डायरेक्‍टर ऑफ स्किल डेवलपमेंट के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं। ओला ने 2020 तक 50 लाख ड्राइवर्स के स्किल डेवलप का लक्ष्य रखा है और यह कदम उसी दिशा में है।      
 
बयान के अनुसार इस पहल के तहत ओला जरूरी प्रशिक्षण संबंधी ढांचागत सुविधा और प्रौद्योगिकी ढांचे के लिए राज्य के कौशल विकास विभाग के साथ काम करेगी। कंपनी का कहना है कि इससे मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार के मौके बेहतर होंगे।  
 
आर्थिक विकास की दिशा में आएगी तेजी
 
मध्यप्रदेश स्‍टेट स्किल डेवलपमेंट मिशन के सीईओ संजीव सिंह ने कहा कि हमे हमें विश्वास है कि ओला के साथ हमारी भागीदारी को प्रभावी ढंग से राज्य भर में हजारों पुरुषों और महिलाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने के साथ-साथ आर्थिक विकास की दिशा में तेजी आएगी।
मध्य प्रदेश के बिजनेस हेड किरण ब्रह्मा ने कहा कि ओला के साथ यह साझेदारी एक अरब भारतीयों के लिए विकास का रास्ता बनने में मददगार साबित होगी। यह प्रशिक्षण मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर और उज्जैन में शुरू किया जाएगा। 
 
 
अगली स्‍लाइड में जानिए -  अन्‍य राज्‍यों में भी हुई है साझेदारी
 
 

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY