Home »States »Haryana» YES BANK Underwrites Project Finance Facility Of INR 800 Crores

स्‍टरलाइट पावर को यस बैंक देगा 800 करोड़ रुपए का कर्ज

स्‍टरलाइट पावर को यस बैंक देगा 800 करोड़ रुपए का कर्ज
 
नई दिल्‍ली। स्‍टरलाइट पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड ने हरियाणा में अपने ट्रांसमिशन प्रोजेक्‍ट के लिए फाइनेंशियल क्‍लोजर किया है। यस बैंक ने इस प्रोजेक्‍ट के लिए 800 करोड़ रुपए 15 साल के फाइनें‍स किए हैं। इस प्रोजेक्‍ट से हरियाणा के कई इलाकों में रेसिडेंशियल, कॉमर्शियल और इंडस्ट्रियल कस्‍टमर्स के लिए बिजली की सप्‍लाई बेहतर होगी। इस प्रोजेक्‍ट से इन इलाकों में 2000-3000 मेगावाट बिजली सप्‍लार्इ बढ़ जाएगी।
 
समय से पहले होगा प्रोजेक्‍ट
 
इस मौके पर स्‍टरलाइट पावर के चेयरमैन प्रवीण अग्रवाल ने कहा कि हमें उम्‍मीद है कि अपने दूसरे प्रोजेक्‍ट्स की तरह हम इस प्रोजेक्‍ट को भी समय से पहले पूरा कर लेंगे। हम यस बैंक के साथ जुड़ने से काफी खुश हैं, क्‍योंकि यह बड़ा क्रिटिकल प्रोजेक्‍ट है और यस बैंक ने हम पर भरोसा जताते हुए इसे फाइनेंस किया।
 
पावर प्रोजेक्‍ट्स पर यस बैंक का फोकस
 
इस मौके पर यस बैंक के एमडी एवं सीइओ राणा कपूर ने कहा कि यस बैंक उन प्रोजेक्‍ट्स पर फोकस करता है, जो देश को एनर्जी एफिशिएंट बनाने में सहायक साबित होते हैं। इस प्रोजेक्‍ट के लिए स्‍टरलाइट से जुड़ना यस बैंक के लिए खुशी की बात है।
 
प्रोजेक्‍ट के लिए एक स्‍पेशल परपज व्‍हीकल कमीशन किया गया है, जो 170 किलोमीटर ट्रांसमिशल लाइन और 3 हाई पावर सब स्‍टेशन स्‍थापित करेंगे। 

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY