Home »States »Delhi» SBI And Qatar Airways Entered Into A Partnership To Offer The Bank Corporate And Retail Cardholders Up To 15 Percent Discount

कतर एयरवेज से SBI की डील, कार्ड होल्डर्स को मिलेगी 15 फीसदी की छूट

कतर एयरवेज से SBI की डील, कार्ड होल्डर्स को मिलेगी 15 फीसदी की छूट
नई दिल्‍ली।  खाड़ी क्षेत्र की जानी-मानी विमान सेवा कंपनी 'कतर एयरवेज' और देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बीच एक करार हुआ है जिसके तहत बिजनेस क्लास टिकट पर बैंक कॉर्पोरेट और खुदरा कार्डधारकों को 15 फीसदी की छूट दी जाएगी। इसके अलावा अमेरिका, यूरोप और अफ्रीका के लिए इकोनॉमी क्लास के किराए पर 10 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। यह ऑफर डेबिट और क्रेडिट दोनों धारकों को दिया जाएगा और एयरलाइंस कंपनी की ओर से पेश किए गए इस इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 7 अप्रैल से पहले बुकिंग करानी होगी। इस अवधि के दौरान बुक कराए गए टिकटों पर आप 7 अप्रैल तक यात्रा कर पाएंगे। कतर एयरवेज की ओर से इस बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है।
 
उपमहाद्वीप के लिए कतर एयरवेज के सीनियर मैनेजर नवीन चावला ने कहा यह साझेदारी उन्हें एसबीआई के विशाल कॉर्पोरेट ग्राहक आधार का लाभ उठाने के लिए एक मंच प्रदान करता है। कतर एयरवेज ने पिछले हफ्ते कहा था कि वह एक घरेलू एयरलाइन स्थापित करने की योजना बना रही है, जिसे 20 साल पहले स्थापित किया गया था और इसके पास 195 विमानों का बेड़ा है जो 6 महाद्वीपों में 150 अंतरराष्ट्रीय स्थलों के लिए उड़ान भरते हैं। 
 
विश्‍व की सबसे लंबी उड़ान किया है लांच
 
हाल ही में कतर एयरलाइंस ने विश्व की सबसे लंबी कर्मशियल उड़ान लांच किया था। अगले माह में इस एयरलान द्वारा लांच किए जाने वाले अन्य गंतव्यों में डब्लिन, रिपब्लिक ऑफ आयरलैंड, नीस, फ्रांस, चैंग माइ, थाइलैंड, सराएगो, बोस्निया हर्जेगोबिना की राजधानी, लाइबरविले, गैबोन, डोउआला, कैमेरुन, रियो डे जेनेरियो, ब्राजील, सैंटियागो, चिली, कैनबरा, ऑस्‍ट्रेलिया, मेडान, इंडोनेशिया और लास वेगास, यूएस शामिल हैं।

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY