Home »Personal Finance »Property »Update» UP Election Results Mandate For Clean Politics, Cleaner Governance NAREDCO

रियल एस्‍टेट डेवलपर्स ने योगी सरकार का स्‍वागत किया

रियल एस्‍टेट डेवलपर्स ने योगी सरकार का स्‍वागत किया
 
नई दिल्‍ली। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत का स्वागत करते हुए रियल एस्टेट संगठन नेशनल रीयल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल (नारेडको) के अध्यक्ष प्रवीण जैन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी को मिली जीत ये स्पष्ट संकेत देती है कि लोगों ने बदलाव के लिए जनादेश दिया है। राज्य के लोग सामाजिक और आर्थिक हालात में पूरी तरह से बदलाव और तेजी से विकास चाहते हैं। 
 
पारदर्शी प्रशासन चाहते हैं लोग
 
उन्होंने कहा कि ये जीत दर्शाती है कि लोग साफ और पारदर्शी प्रशासन चाहते हैं, जिसमें भ्रष्टाचार ना हो और लोगों को सताया भी ना जाए। इससे राज्य में रियल एस्टेट सेक्टर को विकसित होने में भी मदद मिलेगी।
 
इकोनॉमी को प्रोत्‍साहन की जरूरत
 
उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्‍व में सरकार उत्तर प्रदेश में रियल एस्टेट सेक्टर को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। राज्य की इकोनॉमी को प्रोत्साहन की जरूरत है। राज्य में बुनियादी क्षेत्र में निवेश की कमी है और विकास के अन्य क्षेत्र भी प्रभावित हैं।
 
इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर में होगा सुधार
 
नारेडको के विचार से राज्य को नए इंफ्रास्ट्रक्चर, समुचित पानी और बिजली की जरूरत है ताकि आर्थिक विकास के लिए जरूरी सभी औद्योगिक क्षेत्रों में विभिन्न उद्योगों को प्रोत्साहित किया जा सके। इस प्रक्रिया में राज्य के सभी संबंधित लोगों को भी शामिल किया जाना चाहिए। नारेडको को पूरी उम्‍मीद है कि इस जीत से उत्तर प्रदेश ख़ास कर नोएडा और गाजियाबाद के रियल एस्टेट उद्योग को भी लाभ होगा।

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY