Home »Personal Finance »Loans »Update» Campaign To Cover 31 Cities Across Two-Wheelers, Mobiles, Laptops And Electronics

होम क्रेडिट ने लॉन्च की लोन स्कीम, आसानी से खरीद सकेंगे टू-व्हीलर और मोबाइल

होम क्रेडिट ने लॉन्च की लोन स्कीम, आसानी से खरीद सकेंगे टू-व्हीलर और मोबाइल
नई दिल्ली। एनबीएफसी कंपनी होम क्रेडिट इंडिया फाइनेंस ने ‘बड़ी खुशियां-छोटी किश्तों पर’ नाम से एक से स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम के तहत देश के 31 शहरों में कस्टमर्स अपनी जरुरत का सामान खरीदने के लिए आसानी से लोन ले सकेंगे। यह स्कीम 14 राज्यों में शुरू की गई है।
 
इस स्कीम के तहत कस्टमर टू-व्हीलर्स, मोबाइल फोन, लैपटॉप और घर से जुड़े सामान आसान किस्तों पर ले सकेंगे। इस स्कीम का फायदा दिल्ली-एनसीआर, यूपी, पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, केरल और छत्तीसगढ़ राज्यों के कस्टमर्स ले सकेंगे।
 
कंपनी तीन हजार रुपए से ज्यादा का प्रॉडक्ट खरीदने पर कस्टमर को इस स्कीम के तहत लोन देगी। कस्टमर कंपनी के लोन एक्सपर्ट से 9004690046 पर मिस कॉल देकर के बात भी कर सकेंगे।
 
स्कीम लॉन्च करने के बाद कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर मनु पॉल ने कहा कि लोग होम क्रेडिट के जरिए अपनी पसंद के हिसाब से ईएमआई ऑफर का लाभ भी ले सकेंगे। कंपनी के देश भर के 13 राज्यों के 40 शहरों में  ऑफिस हैं।

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY