Home »Market »Stocks» This Popstar Worked As A Waiter, Now Is 1300cr Worth Celebrity

कभी वेटर था दुनिया का सबसे बड़ा पॉप स्टार, आज है 1300 करोड़ का मालिक

नई दिल्‍ली।वैसे तो म्‍यूजिक के जरिए दुनियाभर में पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले सेलेब्‍स की लंबी लिस्‍ट है। लेकिन इनमें भी छोटी उम्र में जो पॉपुलैरिटी जस्टिन बीबर ने हासिल की है वैसी शायद किसी और किसी ने नहीं की। कनाडा के मशहूर पॉप स्‍टार जस्टिन बीबर भारत में इन दिनों लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल, मई में बीबर का शो भारत में होने वाला है। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस के बीच बीबर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि उनके शो की वीआईपी कैटेगरी के एक टिकट की कीमत 77 हजार रुपए तक थी। दिलचस्‍प बात यह है कि वीवीआईपी टिकटों की हाइएस्ट कैटेगिरी की टिकटें कुछ ही घंटों में बिक भी गई थीं।
 
26 करोड़ रुपए का आएगा खर्च

शो के बारे में बताया जा रहा है कि भारतीय उपमहाद्वीप में होने वाले इस टूर पर करीब 26 करोड़ रुपए का खर्च आएगा। इस महाद्वीप में होने वाला यह किसी भी आर्टिस्ट का सबसे महंगा शो होगा। करीब 1.5 लाख लोगों के इस शो को देखने का अनुमान लगाया जा रहा है। इससे पहले इतने बड़े स्तर पर किसी भी स्टार का शो भारत में नहीं हुआ है। 23 साल के बीबर जितना अपने
गानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, उससे कहीं ज्‍यादा विवाद उनके साथ जुड़े हैं। बीबर दुनिया के अमीर युवाओं में शामिल हैं। हालांकि बीबर की सफलता के पीछे का संघर्ष भी कम प्रेरित करने वाला नहीं है। बीबर बचपन में वेटर का काम करते थे, लेकिन बहुत जल्‍द उनकी सिंगिग टैलेंट को प्‍लेटफॉर्म मिल गया।  आज हम आपको बीबर के बर्थडे पर उनसे जुड़ी कुछ बातें बता रहे हैं..
 
अगली स्‍लाइड में जानिए बीबर के संघर्ष के बारे में










 
 
 
 
 
 
 


और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY