Home »Industry »Retail» Know About The Best Gift Option For Festive Season

फेस्टिव सीजन में गिफ्ट देने के लिए ये हैं बेस्ट ऑप्शन, 1.50 लाख तक है कीमत

नई दिल्ली। त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है और मार्केट में गिफ्ट का बाजार भी तेजी से बढ़ रहा है। फेस्टिव सीजन के लिए होम डेकोर, किचन एप्लायंस, स्वीट्स एंड स्नैक्स, कूकरी हैंपर, गार्डन इक्विमेंट से गैजेट्स की डिमांड गिफ्ट के लिए सबसे ज्यादा बढ़ रही है। इस साल गिफ्ट करने के लिए 300 रुपए से लेकर 1.50 लाख रुपए तक की प्राइस रेंज के गिफ्ट मार्केट में है। moneybhaskar.com आपको ऐसे ही गिफ्ट के विकल्प के बारे में बता रहा है।
 
ग्रीन टी की जगह ग्रीन कॉफी का है गिफ्ट बॉक्स
 
अब ज्यादातर कॉरपोरेट्स हेल्थ को लेकर पहले से ज्यादा सजग है। इसी को ध्यान में रखते हुए मार्केट में ग्रीन टी के बाद ग्रीन कॉफी, एप्प्ल और सिनेमन फ्लेवर्ड चाय के गिफ्ट बॉक्स मिल रहे हैं। कॉफी पसंद करने वाले कॉरपोरेट्स ग्रीन कॉफी का फायदा ले सकते हैं। इसके अलावा मार्केट में टी बॉक्स जिसमें रोज, ऊलंग टी, ग्रीन टी, इलायची, आयुर्वेदिक हर्बल टी, हनी और वनिला शुगर के मिल रहे हैं। डार्क चॉकलेट पॉपकॉर्न, फ्लेवर्ड ड्राई फ्रूट बॉक्स गिफ्ट कर सकते हैं। हेल्थ के लिए सजग होते लोगों के लिए ये स्मार्ट गिफ्ट है। एक गिफ्ट बॉक्स की कीमत 500 से 10,000 रुपए के बीच है।
 
गैजेट्स - डॉग एक्टिविटी मॉनिटर
 
डॉग एक्टिविटी मॉनिटर डॉग लवर्स के लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है। इससे आप अपने डॉग की हेल्थ को मॉनिटर कर सकते है। इसमें एक सेंसर होता है, जो उसकी एक्टिविटी पर नजर रखता है। आप इसमें रोजाना की एक्टिविटी लेवल को कम्पेयर करके उसकी हेल्थ के बारे में जान सकते हैं। इसकी कीमत 4,500 रुपए से लेकर 70,000 रुपए तक है। इसके अलावा 2,000 रुपए तक की रेंज में काफी सारे गैजेट्स मार्केट में हैं। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट काफी सारे सस्ते गैजेट्स के विकल्प दे रही है। ब्ल्यूटूथ ऑडियो रिसीवर अमेजन पर 1,499 रुपए में मिल रहा है।
 
अगली स्लाइड में जानें – मिठाई मेंसोनपापड़ी की जगह ली चॉकलेट फिरनी ने 
 

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY