Home »Industry »Retail» Myntra To Manage Mango In India; Curate 25 Retail Stores

फैशन ब्रांड मैंगो के बि‍जनेस को मैनेज करेगी मिंत्रा, खोलेगी 25 रि‍टेल स्‍टोर्स

फैशन ब्रांड मैंगो के बि‍जनेस को मैनेज करेगी मिंत्रा, खोलेगी 25 रि‍टेल स्‍टोर्स
 
नई दि‍ल्‍ली। फैशन ई-रि‍टेल कंपनी मिंत्रा ने बुधवार को कहा है कि‍ उसे भारत में स्‍पेन के फैशन ब्रांड मैंगो के लि‍ए मास्‍टर डि‍स्‍ट्रि‍ब्‍यूशन और मैनेजमेंट राइट्स मि‍ल गया है। ऐसा पहली बार होगा कि‍ कोई ई-कॉमर्स कंपनी ग्‍लोबल फैशन ब्रांड के लि‍ए ओमनी-चैनल को मैनेज करेगी।  
 
25 मैंगो स्‍टोर्स खुलेंगे
 
फि‍लहाल, इसके फाइनेंशि‍यल डीटेल्‍स का खुलासा नहीं कि‍या गया है। एग्रीमेंट के तहत, मिंत्रा 25 मैंगो स्‍टोर्स को बनाने और उसमें सभी सुविधाओं को देने का काम करेगी। इसके अलावा, मिंत्रा और जबॉन्‍ग दोनों प्‍लैटफॉर्म पर अगले पांच साल तक मैंगो को एक्‍सक्‍लूजि‍व टाईअप के साथ लि‍स्‍ट कि‍या जाएगा। गौरतलब है कि‍ मैंगो साल 2014 से मिंत्रा के साथ काम रही है। उसी वक्‍त अपैरल ब्रांड मिंत्रा पर लि‍स्‍ट हुई था।
 
मिंत्रा पर मैंगा का बि‍जनेस 100 फीसदी बढ़ा
 
मैंगो के वाइस चेयरमैन डेनि‍यल लोपेज ने बताया कि‍ बीते 3 साल में मिंत्रा प्‍लैटफॉर्म पर हमारे बि‍जनेस में 100 फीसदी की ग्रोथ देखने को मि‍ली है। उन्‍होंने यह भी कहा कि‍ भारत अभी तक कंपनी के टॉप मार्केट्स में नहीं है लेकि‍न इस पार्टनरशि‍प से यह बदल सकता है।  
 
मिंत्रा ने क्‍या कहा
 
मिंत्रा के सीईओ आनंद नारायणनन ने कहा कि‍ हम मैंगो.कॉम, देश में मौजूद ऑफलाइन स्‍टोर्स (कभी तक 8 स्‍टोर्स हैं) के साथ सब फ्रेंचाइजी के जरि‍ए नए स्‍टोर्स जोड़ने समेत मैंगो के ओमनी-चैनल को मैनेज करेंगे। हम मैंगों के स्‍टोर्स को बढ़ाकर 25 करेंगे और यह देश के सभी टॉप शहरों में होंगे। 

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY