Home »Industry »Manufacturing» Kosher And Maddhome Launches Valentine Gift Range

कौशर और मेडहोम ने पेश की वैलेंटाइन गि‍फ्ट रेंज

नई दि‍ल्‍ली. वैलेंटाइन डे के पास आते ही हम उपहार के विकल्प के बारे में सोचना शुरू कर देते हैं। गि‍फ्ट के पुराने आइडि‍या बोर करते हैं और नए आइडि‍या इतनी आसानी से नहीं मि‍लते। पूरा बाजार पुराने गि‍फ्ट आइटम्‍स से भरा मि‍लता है। कौशर और मेडहोम ने खासतौर से ऐसे प्रॉडक्ट्स की पेशकश की है, जि‍से आप गि‍फ्ट के तौर पर दे सकते हैं।
 
कौशर के प्रॉडक्ट्स में जूते, बैग, लैपटॉप बैग, बेल्ट, पर्स, टाई होल्डर, पासपोर्ट होल्डर, फ़ाइल होल्डर, घड़ी होल्डर जैसी कई चीजें शामि‍ल हैं, जो लेदर से बनी हैं। इनका लुक काफी ग्रेसफुल है।
कौशर का दावा है कि‍ वह अपने उत्पादों को बनाने के लिए 100% असली लेदर का उपयोग करता है। इनके उत्पादों की खरीदारी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यनमों से की जा सकती है। 
 
 
वहीं मेडहोम ने वैलेंटाइन्स सजावट पेश की है, जि‍से आप गि‍फ्ट के तौर पर अपने प्रि‍यजनों को दे सकते हैं। मेडहोम घर को सजाने का सामान बेचती है। मेडहोम.कॉम पर रोमांटिक वैलेंटाइन गिफ्ट्स जैसे मिस्टर-मिस्सेस और प्रिंटेड तकिया कवर, लाल और झिलमिलाते फूलों के फूलदान, कैंडल्‍स और पॉटपॉरी उपहार सेट, शैंपेन क्रिस्टल ग्लास, फोटो फ्रेम, दीवार की सजावट का सामान और लाल रंग के कालीन वगैरा मौजूद हैं।  
 

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY