Home »Industry »E-Commerce» Snapdeal Announced The Appointment Of Jason Kothari As CEO Of FreeCharge

स्‍नैपडील ने जेसन कोठारी को बनाया फ्रीचार्ज का सीईओ

स्‍नैपडील ने जेसन कोठारी को बनाया फ्रीचार्ज का सीईओ
 
बेंगलुरु। ई-कॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील ने सोमवार को जेसन कोठारी को अपने डि‍जि‍टल पेमेंट प्‍लैटफॉर्म फ्रीचार्ज का नया चीफ एक्‍सजि‍क्‍युटि‍व ऑफि‍सर (सीईओ) नि‍युक्‍त करने का ऐलान कि‍या है। इसके अलावा, कंपनी अति‍रि‍क्‍त 2 करोड़ डॉलर का इन्‍वेस्‍टमेंट करेगी।  
 
स्‍नैपडील के सीईओ ने क्‍या कहा...
 
स्‍नैपडील के को-फाउंडर और सीईओ कुणाल बहल ने जारी बयान में कहा कि‍ जेसन एक मजबूत, स्‍ट्रैटजि‍क और वर्सेटाइल बि‍जनेस लीडर और एंत्रप्रेन्‍योर हैं। वह दो सफल कंपनि‍यों के सीईओ भी रह चुके हैं। हम उनको फ्रीचार्ज के लीडरशि‍प रोल पर नि‍युक्‍त करने को लेकर काफी उत्‍साहि‍त हैं।
 
जेसन के पास एडि‍शन रोल
 
उन्‍होंने यह भी कहा कि‍ जेनस फ्रीचार्ज के सीईओ होने के साथ-साथ स्‍नैपडील के चीफ स्‍ट्रैटजि‍क और इन्‍वेस्‍टमेंट ऑफि‍सर का रोल नि‍भाते रहेंगे। इसके अलावा, वह फ्रीचार्ज के बोर्ड ऑफ डायरेक्‍टर्स में शामि‍ल होंगे।
 
हाउसिंग.कॉम के सीईओ रह चुके हैं जेसन
 
जारी बयान में कहा गया कि‍ जेसन कोठारी ऑनलाइन रियल एस्‍टेट कंपनी हाउसिंग.कॉम के सीईओ रह चुके हैं। उन्‍होंने कंपनी को डेढ़ साल में ऑर्गेनि‍क और इनऑर्गेनि‍क ग्रोथ के जरि‍ए संकट में फंसी कंपनी को मार्केट लीडर बना दि‍या। हाउसिंग.कॉम में आने से पहले कोठारी एंटरटेंमेंट आधारि‍त कंपनी वैलि‍एंट एंटरटेंमेंट के वाइस चेयरमैन और सीईओ भी रह चुके हैं।

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY