Home »SME »E-Commerce» ShopClues Launched Aunique Premium Service The Shopclues Surety Program

शॉपक्‍लूज ने लॉन्‍च किया श्‍योरिटी प्रोग्राम, ग्राहकों को मिलेंगे क्वालिटी प्रोडक्ट्स

शॉपक्‍लूज ने लॉन्‍च किया श्‍योरिटी प्रोग्राम, ग्राहकों को मिलेंगे क्वालिटी प्रोडक्ट्स
 
 
नई दिल्ली ऑनलाइन मार्केटप्लेस शॉपक्लूज ने अपने ग्राहकों के लिए खास प्रीमियम सेवा ‘शॉपक्लूज श्‍योरिटी प्रोग्राम’ लॉन्च किया है। इस प्रोग्राम के तहत प्रोडक्‍ट की क्‍वालिटी जांच की जाएगी और प्रोडक्‍ट को रेटिंग दी जाएगी, ताकि बायर्स को खरीददारी करते वक्‍त प्रोडक्‍ट की क्‍वालिटी को लेकर श्‍योर रहे।
 
शॉपक्‍लूज ने बृहस्‍पतिवार को यह सर्विस लॉन्‍च की। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट (कैटेगरी) नितिन कोचर ने बताया कि प्रोडक्‍ट्स को ‘बेस्ट बाई’, ‘ग्रेट बाई’, ‘वैल्यू बाई’ या ‘ब्रांड ऑथराइज्‍ड’ कैटेगिरी में बांटा जाएगा।
 
पांच पैरामीटर क्‍वालिटी चेक पर खरा उतरने वाले ‘बेस्ट बाई’ प्रोडक्‍ट की क्‍वालिटी ब्रांडेड प्रोडक्‍ट के समान होगी। इसी तरह ‘ग्रेट बाई’ प्रोडक्‍ट की क्‍वालिटी और बेहतर होगी और प्राइसिंग भी बेस्‍ट होगी। ‘वैल्यू बाई’ प्रोडक्‍ट्स 5 पैरामीटर के साथ साथ सभी फंक्‍शनल बेनिफिट भी देते हैं। ‘ब्रांड अथॉराइज्ड’ कैटेगिरी के प्रोडक्‍ट्स 100 फीसदी असली होंगे और इसे ब्रांड अधिकृत व्यवसायी द्वारा बेचा जाएगा।
 
उन्‍होंने कहा कि यह प्रीमियम सर्विस शॉपक्लूज बायर प्रोटेक्शन प्रोग्राम से अलग है, जो डाटा विश्लेषण के इस्तेमाल के जरिये उत्पादों की व्यापक 5 प्वाइंट क्वालिटी जांच सुनिश्चित करेगा।
शॉपक्लूज की को-फाउंडर राधिका अग्रवाल ने कहा, ‘शॉपक्लूज ने लोकल और रीजनल कारोबारियों के प्रोडक्‍ट्स की क्‍वालिटी जांच करके उन्‍हें ई-कॉमर्स प्‍लेटफार्म उपलब्‍ध कराना है। उनका नई सर्विस ऐसे कारोबारियों को और मजबूत करेगा, साथ ही अपने कंजयूमर्स को भी सफल खरीददारी का अहसास दिलाएगा। 

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY