Home »Industry »E-Commerce» Paytm Launch New Mobile App PaytmMall To Take Flipkart And Amazon

Paytm ने लॉन्‍च नया मोबाइल ऐप PaytmMall, फ्लि‍पकार्ट-अमेजन से टक्‍कर

Paytm ने लॉन्‍च नया मोबाइल ऐप PaytmMall, फ्लि‍पकार्ट-अमेजन से टक्‍कर
 
नई दि‍ल्‍ली। अलीबाब की ओर से फंडेड मोबाइल वॉलेट पेटीएम ने कंज्‍यूमर शॉपिंग ऐप पेटीएम मॉल को लॉन्‍च कि‍या है। इस ऐप में पहले ही 6.8 करोड़ प्रोडक्‍ट और 14,000 सेलर्स लि‍स्‍टेड हो चुके हैं। कंपनी ने यह ऐप फ्लि‍पकार्ट और अमेजन की टक्‍कर में पेश किया है। स्‍मार्टफोन के लि‍ए एंड्रॉयड ऐप पेटीएम मॉल को चीन के पॉपुलर ई-कॉमर्स प्‍लैटफॉर्म टी-मॉल की तर्ज पर बनाया है। इस ऐप को ऐसे वक्‍त पर पेश कि‍या गया है जब भारत के ऑनलाइन मार्केट में केवल दो कंपनि‍यों – फ्लि‍पकार्ट और अमेजन के बीच जंग चल रही है।   
 
अलीबाबा बढ़ा रही है भारत में इन्‍वेस्‍टमेंट
 
अलीबाबा भारत में ऑनलाइन कॉमर्स मार्केट में अपना इन्‍वेस्‍टमेंट बढ़ा रही है। अलीबाबा पहले ही पेटीमए में 20 करोड़ डॉलर के करीब इन्‍वेस्‍टमेंट कर चुकी है। इसके साथ ही, पेटीएम की वैल्‍यू करीब 1 अरब डॉलर के करीब पहुंच गई है।
 
पेटीएम मॉल का एग्रेसि‍व प्‍लान
 
पेटीएम मॉल सबसे ज्‍यादा बि‍कने वाले प्रोडक्‍ट्स को टारगेट करेगी। इसमें डोमेस्‍टि‍क और इंटरनेशनल ब्रांड्स के एफएमसीजी प्रोडक्‍ट्स, इलेक्‍ट्रॉनि‍क्‍स और अपैरल्‍स शामि‍ल हैं। इसके अलावा, हाई वैल्‍यू प्रोडक्‍ट्स जैसे होम फर्नी‍शिंग पर फोकस करते हुए पेटीएम बाजार नाम से अलग से सेक्शन खोला है।  
 
पेटीएम ने क्‍या कहा...
 
पेटीएम के वाइस प्रेसि‍डेंट सौरभ वशि‍ष्‍ठ ने जारी बयान में कहा कि‍ हमने सेलर्स के लि‍ए क्‍वालि‍टी पर ध्‍यान देने और पेटीएम मॉल पर वेयरहाउसिंग एवं शि‍पिंग के लि‍ए सख्‍त नियंत्रण को बनाने के लि‍ए कहा गया है। वहीं, पेटीएम बाजार के जरि‍ए कंज्‍यूमर्स डोमेस्‍टि‍क और इंटरनेशनल प्रोडक्‍ट्स को खरीद सकते हैं, इसे भी नए ऐप में शामि‍ल कि‍या गया है।  बयान में कहा गया है कि‍ पेटीएम मॉल में मॉल और बाजार दोनों फीचर्स दि‍ए गए हैं।

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY