Home »Industry »Companies» Know About Billionaire Wedding Which Ends On Divorce

इन अरबपति बेटियों की शादी में खर्च हुए करोड़ों, तलाक के साथ खत्‍म हुआ रिश्‍ता

नई दिल्ली. अरबपतियों की शादियां उनके बेहिसाब खर्चों के लिए भी जानी जाती है। ऐसी कई शादियां हैं जो दुनिया की महंगी शादियों में शामिल हैं। इन शादियों में लहंगों और वेडिंग ड्रेस पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए। इनमें ऐसी कई हाई-प्रोफाइल शादियां रहीं, जिनका अंत तलाक पर आकर हुआ। आइए जानते हैं ऐसी कुछ शादियों के बारे में जो अपनी महंगी वेडिंग ड्रेसेस के लिए जानी जाती हैं। इसमें यह भी गौर करने वाली बात है कि इनकी शादियां ज्‍यादा दिन नहीं चलीं और फिलहाल ये कपल अलग हो चुके हैं।
 
वनिशा मित्तल और अमित भाटिया 
 
स्टील कारोबारी लक्ष्‍मी मित्तल ने अपनी बेटी वनिशा मित्तल की शादी में 514 करोड़ रुपए खर्च किए थे। उनकी बेटी वनिशा की शादी लंदन के बैंकर अमित भाटिया से साल 2004 में हुई थी। यह शादी किसी फेयरीटेल की तरह थी। वनिशा ने अपनी वेडिंग ड्रेस और गाउन पर एक करोड़ रुपए से अधिक खर्च किए थे।  शादी की रस्‍में फ्रांस के महलों में हुई थीं। शाहरुख खान और काजोल ने भी शादी में परफॉर्म किया था। एफिल टॉवर पर फायरवर्क किया गया।
 
वनिशा मित्तल ने फाइल किए थे डिवोर्स पेपर
 
उस समय यह वर्ल्ड की सबसे महंगी शादी मानी गई थी। ज्यादातर लोगों का मानना था कि उनका डिवोर्स नहीं हो सकता,क्योंकि लक्ष्मी मित्तल ने अरबों रुपए शादी पर खर्च किए थे। साल 2014 में वनिशा मित्तल ने डिवोर्स फाइल किया था। हालांकि, बाद में दोनों का डिवोर्स हुआ या नहीं, ये साफ नहीं है। वनिशा मित्तल और अमित भाटिया के तीन बच्चे हैं। 
 
अगली स्लाइड में जानें- विक्रम चटवाल और प्रिया सचदेव के डिवोर्स के बारे में
 
 

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY