Home »Industry »Companies» 10yr Old Girl Ask Why There Is No Advertisement Of Tesla And CEO Elon Musk Replied

कारों को एडवर्टाइज क्यों नहीं करते: 10 साल की बच्ची ने Tesla के CEO से पूछा

नई दिल्‍ली.    इनोवेटि‍व और इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी टेस्‍ला के सीईओ एलन मस्‍क को 10 साल की एक बच्‍ची ने लेटर लिखा है। लेटर में उसने एलन से पूछा कि आखिर वह अपनी कारों को एडवर्टाइज क्‍यों नहीं करते। इसके साथ ही उसने टेस्‍ला के सीईओ को कई सुझाव भी दिए हैं। एलन ने भी बच्‍ची के लेटर का जवाब दिया। यह लेटर और मस्‍क का जवाब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली ब्रिया ने लिखा लेटर...
 
- बच्‍ची ब्रिया ने 1 मार्च को टेस्‍ला के सीईओ एलन मस्‍क को अपने स्‍कूल प्रोजेक्‍ट के तहत यह लेटर लिखा है। 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली ब्रिया ने लेटर में पूछा है कि टेस्‍ला क्‍यों एडवर्टाइजिंग नहीं कर रही है। उसने एलन को सुझाव देते हुए होममेड कमर्शियल्‍स के बारे में भी बताया।
- ब्रिया ने लिखा है कि कई लोग टेस्‍ला के लिए होममेड कमर्शियल बनाते हैं और उनमें से कई बहुत अच्‍छे हैं। ये ऐड प्रोफेशनल भी दिखते हैं और काफी मनोरंजक भी।
 
एलन को दिया ये आइडिया
- ब्रिया ने एलन मस्‍क को होममेड कमर्शियल्‍स को लेकर एक आइडिया दिया है। उसने कहा है, "आपको बेस्‍ट होममेड कमर्शियल का कॉम्‍पिटीशन चलाना चाहिए। इसमें टेस्‍ला के लिए बेस्‍ट कमर्शियल बनाने वाले को विनर घोषित किया जाना चाहिए और उसका बनाया हुआ ऐड टीवी और मीडिया में अन्‍य जगहों पर किया जाना चाहिए।"
 
विनर को स्‍पेशल प्राइज देने का दिया सुझाव
- ब्रिया ने अपने लेटर में आगे लिखा है कि विनर को मस्‍क की तरफ से एक साल तक फ्री सुपरचार्जिंग मिलनी चाहिए। या उसे मॉडल 3 ईस्‍टर एग या इस जैसा कुछ और दिया जाना चाहिए। बच्‍ची ने अपने लेटर में मस्‍क के टेस्‍ला कार के आइडिया को भी सराहा। उसने कहा कि उसने अभी तक जो सबसे बेहतरीन चीज देखी है, तो वो है टेस्‍ला कार।
- ब्रिया ने अपने लेटर के आखिर में लिखा है, "मेरे पिता आपको ये लेटर ट्वीट भी करेंगे। इससे ये आपके पास आसानी से पहुंच जाएगा। मुझे आपके जवाब का इंतजार रहेगा, क्‍योंकि मुझे वह अपने टीचर्स और दोस्‍तों के साथ शेयर करना है।" ब्रिया ने खुद को एलोन मस्‍क का ग्रीन फैन करार दिया।
 
एलन ने क्या दिया जवाब
- जब ब्रिया के लेटर को उसके पिता ने ट्विटर पर अपलोड किया, तो एलन मस्‍क ने उसका जवाब भी दिया। उन्‍होंने ब्रिया के आइडिया की तारीफ करते हुए कहा, "तुम्‍हारे प्‍यार भरे लेटर के लिए थैंक्‍यू। तुम्‍हारा आइडिया अच्‍छा है। हम इसे करेंगे।"
- ट्विटर और सोशल मीडिया पर इस लेटर और उसको लेकर दिए गए मस्‍क के जवाब को काफी ज्‍यादा शेयर किया जा रहा है।
- बता दें कि इलेक्ट्रिक कारें बनाने वाली टेस्‍ला ने अभी तक कोई फॉर्मल और ट्रेडिशनल एडवर्टाइजिंग नहीं की है। कंपनी भले ही सोशल मीडिया और अन्‍य प्‍लैटफॉर्म पर एक्टिव है, लेकिन वह अपने प्रोडक्‍ट की एडवर्टाइजिंग कम ही करती है। 
 

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY