Home »Industry »Auto» Tata Tigor Pre-Booking Starts, Book In Just 5000 Rupees

टाटा मोटर्स की कॉम्पैक्ट सेडान टिगोर की प्री-बुकिंग शुरू, सिर्फ 5 हजार में होगी बुक

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स की स्‍टाइलबैक टाटा टिगोर की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। देशभर में कंपनी के अधिकृत डीलरशिप के जरिए महज 5 हजार रुपए में इस कार की प्री-बुकिंग की जा सकती है। यूथ और रफ्तार पसंद लोगों को ध्‍यान में रखकर पेश की गई यह कार टाटा मोटर्स के मौजूदा पैसेंजर व्‍हीकल पोर्टफोलियो का विस्‍तार है।
एडवांस फीचर से लैस है टाटा टिगोर
टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारीक ने कहा कि यह कार एडवांस्‍ड फीचर और नए डिजाइन के साथ पेश की जा रही है। इसमें बेहतर ड्राइविंग फीचर्स और एडवांस इन्‍फोटेनमेंट सिस्‍टम लगाया गया है। उन्‍होंने कहा कि टाटा टिगोर स्टाइलबैक भविष्‍य में टाटा मोटर्स की तरफ से आने वाली कारों की बानगी है। टाटा मोटर्स द्वारा आगे पेश की जाने वाली कारें भारतीय पैसेंजर कार बाजार को बदलने के लिए बिलकुल तैयार हैं।  उन्‍होंने कहा कि टिगोर स्टाइलबैक को काफी अच्‍छी प्रतिक्रिया मिल रही है।
 
इम्‍पैक्‍ट डिजाइन फिलोसॉफी पर है बेस्ड
टाटा मोटर्स की ‘इम्पैक्ट’ डिज़ाइन फिलोसॉफी पर आधारित टाटा टिगोर को देश की पहली ‘स्टाइलबैक’ कहा जा रहा है। इस डिजाइन में तैयार की गई टाटा की यह तीसरी कार है। टाटा टियागो हैचबैक और हेक्सा एसयूवी इस डिज़ाइन लैंग्वेज पर बनी पहली दो कारें हैं। इस नई कार में रैपअराउंड टेल-लैम्प्स, हनीकॉम्ब रेडियेटर ग्रिल, बड़े एयर इनटेक्स और स्क्लप्टेड बम्पर की वजह से टिगोर का फ्रंट प्रोफाइल काफ़ी स्पोर्टी और आकर्षक लगता है।
 
अगली स्लाइड में पढ़िए-पेट्रोल और डीजल दोनों वर्जन में मिलेगी कार 

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY