Home »Economy »Taxation» Tally Solutions Organizes Awareness And Training Program On GST

टैली सॉल्‍यूशंस ने ‘जीएसटी- द जर्नी बिगिंस’ का आयोजन किया

टैली सॉल्‍यूशंस ने ‘जीएसटी- द जर्नी बिगिंस’  का आयोजन किया
नई दिल्ली। सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट कंपनी टैली सॉल्‍यूशंस  ने जीएसटी जागरूकता कार्यक्रम ‘जीएसटी- द जर्नी बिगिंस’ प्रशिक्षण का संचालन किया। इसका उद्देश्य बिजनेस बिरादरी को नये अप्रत्यक्ष कर रिजीम के बारे में शिक्षित करना और उन्हें इस बदलाव के लिए तैयार करना है। इस ईवेंट का आयोजन दिल्ली में 23 फरवरी को होटल इरोज में किया गया, जिसमें विभिन्न बिजनेस वर्टिकल्स जैसे मशीनरी,  पेंट,  हैवी मेटल्स,  इलेक्ट्राॅनि‍क्‍स आदि सेक्‍टरों से जुड़े 80 से ज्यादा बिजनेस मालिकों ने शिरकत की।
 
टैली का लक्ष्य जीएसटी को सफल तरीके से लागू करने लिए  देश में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स और टैक्स प्रैक्टिशनर्स, उद्योग एवं व्यापार निकायों, बिजनेस समुदाय और अन्य स्टेकहोल्डर्स के साथ मिलकर काम करना है। कंपनी का लक्ष्य जीएसटी पर जागरुकता की कमी को दूर करना और व्यावसायों को नई टैक्स प्रणाली में हो रहे बदलाव को सुगमता से अपनाने में मदद करना है।
इस ईवेंट में प्रतिष्ठित गेस्ट पैनलिस्ट अनिल गुप्ता (सीए) और श्री सत्य प्रमोद- सीएफओ ने मॉडल जीएसटी कानून के विभिन्न पक्षों, जीएसटी रिजीम में तकनीक के महत्व के बारे में विस्तार से समझाया। साथ ही जीएसटी में बदलाव के लिए बिजनेस मालिकों द्वारा पूछे गए तैयारी संबंधी मुद्दों एवं प्रश्नों का जवाब दिया।
 
टैली सॉल्‍यूशंस के सीएफओ सत्य प्रमोद ने कहा, ‘जीएसटी इनपुट टैक्स क्रेडिट क्‍लॉज (मॉडल कानून में) बी2बी बिजनेस को बी2सी बिजनेस के मुकाबले अधिक प्रभावित करने वाला है। हमने देश में 2000 से ज्यादा जीएसटी अवेयरनेस ईवेंट आयोजित किये हैं तथा कई हजार ईवेंट और आयोजित करेंगे ताकि देश का हर बिजनेस जीएसटी के लिए तैयार हो सके।‘

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY