Home »Market »Stocks» Rakesh Jhunjhunwala Has Also Invested In Escorts

राकेश झुनझुनवाला ने किया एस्कॉट्र्स में निवेश

शेयरों में दर्ज किया गया 20 फीसदी का उछाल

दिग्गजनिवेशक राकेश झुनझुनवाला ने बुधवार को ट्रैक्टर निर्माता कंपनी एस्कॉट्र्स लिमिटेड के 6.21 लाख शेयर खरीदे। झुनझुनवाला ने इसके लिए करीब 5.5 करोड़ रुपए की कीमत चुकाई है।झुनझुनवाला के शेयर खरीदने की खबर फैलने के बाद बीएसई पर एस्कॉट्र्स के शेयरों में 20 फीसदी तक का उछाल आ गया।

स्टॉक एक्सचेंजों पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, झुनझुनवाला ने खुले बाजार से एस्कॉट्र्स के 6,21,789 शेयर खरीदे हैं। इन शेयरों की खरीद औसतन 88.23 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से की गई है और इस हिसाब से झुनझुनवाला ने कुल 5.48 करोड़ रुपए चुकाए हैं।

गौरतलब है कि अप्रैल से जून की तिमाही में एस्कॉट्र्स का शुद्ध मुनाफा तीन गुना बढ़कर 58.3 करोड़ रुपए तक पहुंच गया था। इस दौरान कंपनी की शुद्ध बिक्री बढ़कर 1,172 करोड़ रुपए पहुंच गई, जबकि पिछले साल की जून तिमाही में कंपनी ने 1,009 करोड़ रुपए की बिक्री की थी।

राकेश झुनझुनवाला को भारत में वारेन बफेट जैसा दिग्गज निवेशक माना जाता है और उनके हर कदम पर शेयर बाजार में निवेश करने वालों की गहरी नजर रहती है। बुधवार को बीएसई पर एस्कॉट्र्स के शेयरों की जबर्दस्त लिवाली की गई और उनकी कीमत 20 फीसदी तक उछल कर 88.65 रुपए तक पहुंच गई।

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY