Home »News Room »Corporate» Celebrities In Autocar India Award 2013

PICS : पत्नी अंजलि के साथ अवार्ड शो में पहुंचे सचिन, अर्जुन रामपाल भी रहे मौजूद

ऑटोमोबाइल सेक्टर में पिछले 1 साल में एक से बढ़कर एक कई नई कारें लॉन्च हुई हैं। वहीं, इन कारों के प्रति कारोबार जगत से लेकर खेल जगत और सिनेमा जगत के लोगों का पैशन समय-समय पर देखने को मिलता रहता है। इसी पैशन और कारों से लगाव के चलते मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान कई सितारे एक साथ देखने को मिले। मौका था ब्लूमबर्ग टीवी ऑटोकार इंडिया अवार्ड 2013 का।
 
मंबई के होटल ताज लैंड में हुए इस अवार्ड शो में नामी ऑटोमोबाइल कंपनियों सहित बॉलीवुड और खेल जगत के सितारे पहुंचे। इस अवार्ड शो में ऑल्टो 800 को बेस्ट वैल्यू फॉर मनी कार का अवार्ड दिया गया। वहीं, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज को बेस्ट ड्राइवर कार ऑफ द ईयर के साथ लग्जरी सैलून ऑफ द ईयर, रिनॉल्ट डस्टर को एसयूवी ऑफ द ईयर, शेवरले सेल को कॉम्पैक्ट कार ऑफ द ईयर और न्यू रेंज रोवर को टेक्नोलॉजी-इनोवेशन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। 
 
ऑटोकार इंडिया अवार्ड शो में सचिन तेंड़ुलकर, अंजलि तेंडुलकर, अर्जुन रामपाल, बीएमडब्ल्यू के प्रेसीडेंट फिलिप वॉन शार और इंडियन एफ-1 स्टार नारायण कार्तिकेन सहित कई बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं। आगे की स्लाइड पर क्लिकर देखें इस अवार्ड शो की तस्वीरें और जानिए कौन-कौन सी हस्तियां पहुंचीं इस कार्यक्रम में।
Related Articles
PIX:ये हैं दुनिया के सबसे महंगे स्कूल, जिनमें सचिन-शाहरुख-अंबानी के बच्चों ने की पढ़ाई
PIX:भांजी की एंगेजमेंट पर अंबानी ने दी पार्टी, दौड़े चले आए शाहरुख, प्रियंका, सोनम..
PIX: देश के 2 सबसे अमीर घरानों में गूंजी शहनाई, सचिन, ऐश और किंग खान बने गवाह
PIX: इतिहास के 10 सबसे महंगे एक्सीडेंट, जिन्हें याद कर आज भी कांप उठती है रूह

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY