CORPORATE
Home » News Room » Corporate »Rare Features Of Ratan Tata\'s Retirement Home
Warren Buffett
नियम नंबर एक: पूंजी को खोना नहीं चाहिए, नियम नंबर दो: पहले नियम को ना भूलें।

PICS: करोड़ों में बना टाटा का नया बंगला, बेडरूम से लेकर बाथरूम तक सब कुछ है खास

dainikbhaskar.com | Dec 25, 2013, 14:11PM IST
1 of 11
साइरस मिस्त्री २८ दिसंबर को बतौर चैयरमेन 100 अरब डालर के टाटा घराने की बागडोर संभालने जा रहे हैं। इस दिन करीब २१ सालों तक समूह की कमान संभालने वाले रतन टाटा अपना पद छोड़ रहे हैं। मिस्त्री ग्रुप की कमान संभालने वाले पांचवे चेयरमैन हैं। साइरस टाटा संस के सबसे बड़े शेयर होल्डर पल्लोनजी मिस्त्री के छोटे बेटे हैं। 
 
1937 में पैदा हुए टाटा ने 1991 में टाटा समूह के चेयरमैन के रूप में पद संभाला। तब से अब तक टाटा की कंपनियों ने कई नए मुकाम बनाए। लेकिन अब आज से टाटा संस में चेयरमैन के रूप में रतन टाटा की जगह साइरस मिस्त्री का नाम लिया जाएगा। दिलचस्प है कि टाटा का यह रिटायरमेंट उनके जन्मदिन वाले दिन ही है। अपने रिटायरमेंट को लेकर उन्होंने कई खास प्लानिंग भी कर रखी है।
 
टाटा ने खास तौर से अपने रिटायरमेंट के लिए ही कोलाबा में आलीशान घर भी बनवाया है। इस आलीशान घर में रतन टाटा के ऐशो-आराम की सारी सुख सुविधाएं मौजूद हैं। करोड़ों की कीमत वाले इस लग्जरी होम में रिटायरमेंट के बाद टाटा को एंटरटेन करने की सारी व्यवस्थाएं मौजूद हैं। हालांकि, अभी उनके इस घर के अंदर की तस्वीर तो सामने नहीं आई है, लेकिन हम आज आपको रतन टाटा के नए घर में मौजूद सुविधाओं के बारे में जरूर बताएंगे।
 
आगे की स्लाइड पर क्लिक कर जानें किन-किन सुविधाओं से लैस है रतन टाटा का 13350 वर्गफीट में फैला यह बंगला। 
 
Light a smile this Diwali campaign
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 5

 
Email Print Comment