BANKING
Home » News Room » Banking »आईसीआईसीआई होम लोन पर कैश बैक
Peter Drucker
मुनाफा किसी कंपनी के लिए उसी तरह है जैसे एक व्यक्ति के लिए ऑक्सीजन।
आईसीआईसीआई होम लोन पर कैश बैक

हर ईएमआई की एक फीसदी राशि मिलेगी वापस
खाते में या मूल राशि में एडजस्ट कराने का विकल्प
50 लाख रुपये के लोन पर 3.63 लाख तक फायदा


आईसीआईसीआई बैंक ने नए होम लोन ग्राहकों के लिए मासिक किस्तों यानी ईएमआई पर एक फीसदी कैश-बैक का ऑफर पेश किया है। स्कीम के तहत उपभोक्ता कैश बैक की राशि को अपने खाते में क्रेडिट करा सकते हैं या फिर अपने होम लोन की मूल राशि में एडजस्ट करा सकते हैं। बैंक का यह ऑफर दिसंबर के आखिर तक चलेगा।


आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर एवं रिटेल कारोबार प्रमुख राजीव सबरवाल ने बताया कि यह स्कीम नए होम लोन उपभोक्ताओं के साथ ही रिन्यूअल या स्विचओवर करने वाले सभी ग्राहकों को मिलेगा।


उन्होंने बताया कि स्कीम के तहत होम लोन लेने वाले ग्राहकों के खाते में कैश बैक की राशि तीसरे साल से जमा की जाएगी। इसमें पहले दो साल की बची हुई कैश बैक की राशि भी शामिल होगी। इसके अलावा, ग्राहक इस राशि को अपने होम लोन की मूल राशि में भी एडजस्ट करा सकते हैं।


कैश बैक की गणना करते हुए आईसीआईसीआई बैंक ने कहा है कि 10.50 फीसदी की ब्याज दर 50 लाख रुपये का लोन 20 साल की अवधि के लिए लेने वाला कोई ग्राहक अगर इस राशि को अपने खाते में क्रेडिट कराता है तो उसे 1,19,806 रुपये का फायदा मिलेगा।


और अगर ग्राहक इस राशि को अपने लोन की मूल राशि में एडजस्ट कराता है तो उसे लोन के भुगतान तक 3,63,538 रुपये का लाभ हो चुका होगा।

Light a smile this Diwali campaign
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
8 + 1

 
Email Print Comment