CORPORATE
Home » News Room » Corporate »Cheapest Mobile Of The World
Ronald Reagan
लोग कम टैक्स नहीं चुकाते, दरअसल सरकारें खर्च बहुत करती हैं।
यह है दुनिया का सबसे सस्ता मोबाइल कीमत ‘81 रुपए’

अगर हम आपसे कहें की दुनिया में एक ऐसा मोबइल फोन भी है जिसकी कीमत मात्र 81 रुपए है तो आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं आएगा। लेकिन ये बात सौ फीसदी सच है। कारफोन वेयरहाउस नाम की कंपनी ने बाजार में मात्र 99 पेंस यानी करीब 81.34 रुपए कीमत वाला मोबाइल उतार चुकी है।





इस मोबाइल फोन को तैयार किया है फ्रांस की मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी अल्काटेल ने और इसका नाम है ‘अल्काटेल ओटी 209’। खास बात ये है कि यह मोबाइल फोन कई रंगों में उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि ये फोन उन ग्राहकों के लिए अनमोल तोहफा है जिनके फोन अक्सर खो जाते हैं। आपको बता दें कि दुनिया में अबतक सबसे सस्ता मोबाइल बनाने का खिताब वोडाफोन कंपनी केनाम था, जिसने पिछले साल की शुरूआत में 700 रुपए कीमत वाला मोबाइल हैंडसेट बाजार में उतारा था।





हालांकि कई चाइनिज कंपनियां अभी भी बाजार में 300-500 रुपए के प्राइस रेंज में अपने मोबाइल फोन बेच रही हैं। लेकिन इनकी बिक्री ग्रे मार्केट तक ही सीमित है। यानी इन पर किसी तरह की वारंटी नहीं दी जाती है। उधर मोबाइल फोन बनाने वाली जानी मानी कंपनी नोकिया ने भी मात्र 999रुपए की कीमत वाला हैंडसेट ‘नोकिया 103’ हाल ही में बाजार में पेश किया है। लेकिन कम कीमत के मामले में अल्काटेल ओटी 209 का कोई जवाब नहीं है।



Related Articles:

3 मई को लॉन्च हो रहा है सैमसंग का यह जबर्दस्त मोबाइल
नोकिया लॉन्च करने जा रही है करिश्माई मोबाइल!
नोकिया ने लॉन्च किया सबसे सस्ता मोबाइल!
माइक्रोमैक्स का धमाका,लॉन्च किया बेहद सस्ता मोबाइल
इस मोबाइल कंपनी ने भारत में बंद की अपनी सेवाएं,ग्राहकों पर गिरी गाज!
मोबाइल पर भी अनिवार्य होगा आईएसआई मार्क
लॉन्च हो रहा है नोकिया का जबर्दस्त तीन स्क्रीन वाला मोबाइल!

RELATED ARTICLES

Email Print Comment