CORPORATE
Home » News Room » Corporate »फायदे की खबर - एयर इंडिया की सौगात
Ludwig von Mises
फायदा सफल कदमों का भुगतान है,जिसे बिना मूल्यांकन के बताया नहीं जा सकता।
फायदे की खबर - एयर इंडिया की सौगात

मुंबई के किराये में दुबई का सफर

देश की एकमात्र सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों तक उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए कुछ नायाब योजनाएं लांच की हैं। कंपनी अपने यात्रियों को महज 15,999 रुपये में भारत-यूएई रूट पर रिटर्न टिकट ऑफर किया है। इतना ही नहीं, भारत-अमेरिका रूट पर कंपनी का रिटर्न टिकट महज 51,999 रुपये में उपलब्ध है।


वैसे तो यह किराया सब कुछ मिलाकर है। यानी, अलग से कोई चार्ज नहीं। लेकिन दिल्ली से यात्रा करने वाले यात्रियों को 2,000 रुपये अतिरिक्त भुगतान करना होगा। कंपनी के मुताबिक उसे योजना के पहले ही दिन 10,000 से ज्यादा बुकिंग हासिल हुई है।


एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि यह योजना आउट-बाउंड यात्रियों को लुभाने के लिए पेश की गई है। उनके मुताबिक यह योजना तत्काल प्रभाव से लागू है। यह योजना उत्तर में हांगकांग, शंघाई व सिंगापुर जैसे निकटवर्ती और सियोल, ओसाका व टोक्यो जैसे दूरवर्ती गंतव्यों के लिए लांच की गई है।


सात दिनों की यह योजना 16 दिसंबर तक जारी रहेगी। हालांकि अमेरिका, ब्रिटेन, यूरोप और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के गंतव्यों के लिए कंपनी की यह योजना उन यात्रियों के लिए लाभकारी होगी, जो 21 जनवरी या उसके बाद यात्रा करने वाले हैं।

Email Print
0
Comment