CORPORATE
Home » News Room » Corporate »Tax Officials Intimidated Gadkari
Peter Drucker
मुनाफा किसी कंपनी के लिए उसी तरह है जैसे एक व्यक्ति के लिए ऑक्सीजन।

गडकरी ने टैक्स अफसरों को धमकाया

बिजनेस ब्यूरो | Jan 25, 2013, 00:54AM IST
गडकरी ने टैक्स अफसरों को धमकाया

अध्यक्ष होने के नाते मुझे गरिमा का ख्याल रखना पड़ता था। अब मैं एक आजाद व्यक्ति हूं। कांग्रेस की नैया अब डूबने ही वाली है। जब हमारी पार्टी सत्ता में आएगी तो आयकर अधिकारियों को बचाने के लिए न तो चिदंबरम आएंगे और न ही सोनिया।

धमकी किन्हें - गडकरी ने यह धमकी उन आयकर अधिकारियों को दी है जो उनसे सीधा वास्ता रखने वाले पूर्ति ग्रुप में हुई 'संदिग्ध फंडिंग' की कर रहे हैं जांच
क्यों डराया - खासकर 22 जनवरी को पड़े आयकर छापों के चलते ही गडकरी लगातार दूसरी बार भाजपा अध्यक्ष बनने का अपना सपना साकार नहीं कर पाए

भाजपा अध्यक्ष की कुर्सी गंवाने के ठीक अगले दिन बदल गए नितिन के तेवर

भाजपा अध्यक्ष की कुर्सी गंवाने के साथ ही नितिन गडकरी के तेवर पूरी तरह बदल गए हैं। अब तो वह धमकी भी देने लगे हैं। दरअसल, इस लिहाज से 'फ्री मैन' बनने के ठीक एक दिन बाद गडकरी ने आयकर अधिकारियों को बुरी तरह धमकाया।

पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने गुरुवार को अपना आपा खोते हुए टैक्स अधिकारियों को धमकी देने के लहजे में यहां तक कह दिया, 'जब केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी तो कोई भी उन्हें बचाने नहीं आएगा।' गडकरी ने यह धमकी उन आयकर अधिकारियों को दी है जो उनसे सीधा वास्ता रखने वाले पूर्ति ग्रुप में हुई संदिग्ध फंडिंग (वित्त पोषण) की जांच कर रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष पद छोडऩे के ठीक एक दिन बाद गडकरी ने अपनी पार्टी के कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'बीजेपी का अध्यक्ष होने के नाते मुझे गरिमा का ख्याल रखना पड़ता था और एक सीमा में रहकर काम करना पड़ता था।

अब मैं एक आजाद व्यक्ति हूं। कांग्रेस की नैया अब डूबने ही वाली है। जब हमारी पार्टी सत्ता में आएगी तो उन्हें यानी आयकर अधिकारियों को बचाने के लिए न तो चिदंबरम आएंगे और न ही सोनिया।

गौरतलब है कि खासकर मंगलवार को पड़े आयकर छापों के चलते ही गडकरी लगातार दूसरी बार भाजपा अध्यक्ष बनने का अपना सपना साकार नहीं कर पाए। 22 जनवरी को आयकर अधिकारियों ने पूर्ति ग्रुप से जुड़ी कथित 'शेल कंपनियों' के 11 परिसरों की तलाशियां ली थीं। ये छापे मुंबई में मारे गए थे। उन छापों के बाद गडकरी गुरुवार को पहली बार अपने गृह स्थान पर बोल रहे थे।

गडकरी ने कहा कि पहले कांग्रेस की ओर से सीबीआई उनके पीछे हाथ धो कर पड़ी थी और अब आयकर अधिकारी उसके नक्शे कदम पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मैं जानता हूं कि किस तरह से वे लोग दिल्ली, नागपुर और पुणे में बैठकर मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं। मैं उन लोगों के नाम भी जानता हूं। संगठन में कुछ लोग मुझसे सहानुभूति रखते हैं। भाजपा ने इस बारे में मुझे बताया है।'

Light a smile this Diwali campaign

आपकी राय

 

भाजपा अध्यक्ष की कुर्सी गंवाने के साथ ही नितिन गडकरी के तेवर पूरी तरह बदल गए हैं। अब तो वह धमकी भी देने लगे हैं।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
9 + 10

 
Email Print Comment