CORPORATE
Home » News Room » Corporate »Photos Of Europe Luxury Palace Mardan Palace
Peter Drucker
मुनाफा किसी कंपनी के लिए उसी तरह है जैसे एक व्यक्ति के लिए ऑक्सीजन।

विलासिता में डूबा ये भव्य महल कोई सपना नहीं, जॉन अब्राहम का 'घर' है, देखें PIX

dainikbhaskar.com | Feb 07, 2013, 15:13PM IST
1 of 70
दुनिया में लग्जरी रिसोर्ट और होटलों की कमी नहीं है। जैसे-जैसे दौलतमंदों की संख्या में इजाफा हो रहा है वैसे-वैसे इन लग्जरी होटलों-रिसोर्ट की संख्या बढ़ रही है और यहां मिलने वाली सुविधाओं में भी विलासिता देखने को मिल रही है। फिल्मों के बढ़ते बिजनेस के दौर में इन होटलों और रिसोर्ट को बड़े पर्दे पर भी जगह मिलने लगी है।
 
हाल ही में आई फिल्म रेस-2 इसका सबसे लेटेस्ट उदाहरण है। इसमें जॉन अब्राहम के घर के रूप में इस्तेमाल किए गए विला का नाम दुनिया का सबसे लग्जरी विला में शुमार है। इस फिल्म में जॉन का घर सबसे लग्जरी है। इसका असल में नाम मरदन पैलेस है। रसिया के नामी बिजनेसमैन टेलमन इजमाइलोव के इस होटल में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई फिल्में शूट हुई हैं। 
 
मरदन पैलेस का बाहर से देखने पर यह एक आलीशान महल की तरह लगता है। इसकी बनावट में इस्तांबुल के लैंडमार्क को दिखाया गया है। कई हजार वर्गफिट में बने मरदन पैलेस में 7500 वर्गफिट का मरदन स्पा, 16 बियर बार, 10 रेस्टोरेंट, स्वीमिंग पूल और कई फाइव स्टार सुविधाएं मौजूद हैं।
 
रेस-2 में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के घर में रूप में दिखाए गए इस पैलेस को बनाने में करीब 7700 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। 
 
आगे की स्लाइड पर क्लिक कर देखें आखिर 7700 करोड़ रुपये में बना यह पैलेस अंदर से दिखता कैसा है। साथ ही जानिए आखिर इसमें कौन-कौन सी लग्जरी सुविधाएं हैं। इसके अलावा देखिए उन नजारों को जिसे आपने रेस-2 में बतौर जॉन-दीपिका के घर के रूप में नहीं देख पाए थे।

RELATED ARTICLES

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
10 + 4

 
Email Print Comment