CORPORATE
Home » News Room » Corporate »News Related To GMR Infrastructure
Jim Cramer
दुनिया में डर कर किसी ने एक चवन्नी भी नहीं कमाई।
Breaking News:
  • वित्त वर्ष 2013-14 के लिए जीडीपी ग्रोथ 4.7 फीसदी से संशोधित होकर 6.9 फीसदी का अनुमान
  • वित्त वर्ष 2012-13 में संशोधित जीडीपी 5.1 फीसदी
  • जीडीपी गणना के लिए नया आधार वर्ष 2011-12 किया जाएगा : टीसीए अनंत, मुख्यु सांख्यिकी अधिकारी

फिलीपींस एयरपोर्ट के लिए जीएमआर इंफ्रास्ट्रक्चर ने जमा किए दस्तावेज

Agency | Apr 23, 2013, 17:16PM IST
फिलीपींस एयरपोर्ट के लिए जीएमआर इंफ्रास्ट्रक्चर ने जमा किए दस्तावेज
जीएमआर इंफ्रास्ट्रक्चर ने फिलीपींस में 42.5 करोड़ डॉलर की लागत से मैकटान सेबू अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा विकसित करने की बोली लगाने की पात्रता के संबंध में कल बोली दस्तावेज जमा कर दिया है।
सूत्रों ने बताया कि फिलीपींस की स्थानीय कंपनी मेगावाइड कंस्ट्रक्शन कारपोरेशन के साथ मिलकर जीएमआर ने पात्रता के लिए अनुरोध पत्र सौंप दिया है। बोली के लिए दस्तावेज जमा करने की कल अंतिम तारीख थी।
हवाई अड्डा परियोजना के लिए जीएमआर के समूह को छह अन्य समूह के साथ प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। इन समूहों में सिंगापुर की चांगी एयरपोर्ट इंटरनेशनल और स्विटजरलैंड की ज्यूरिख एयरपोर्ट इंटरनेशनल शामिल हैं।
अंतिम बोली के लिए पात्र फर्मां के नामों की घोषणा अगले 15-20 दिनों में किए जाने की संभावना है। जीएमआर के प्रवक्ता ने इस मामले में टिप्पणी करने से इनकार किया। वहीं मेगावाइड कंस्ट्रक्शन को भेजे गए ई-मेल का जवाब नहीं आया।
इस बीच, फिलीपींस के परिवहन एवं संचार विभाग के हवाले से एक स्थानीय मीडिया ने कहा है कि जीएमआर सहित 7 फर्म समूहों ने बोली दस्तावेज जमा किए हैं। इस महीने की शुरुआत में, मेगावाइड ने कहा था कि उसने परियोजना के लिए बोली लगाने के वास्ते जीएमआर के साथ गठबंधन किया है।

  
KHUL KE BOL(Share your Views)
 
Email Print Comment