AUTOMOBILE
Home » Theme » Automobile »Chevrolet Launch New Version Of Sail Sedan Car
Ronald Reagan
लोग कम टैक्स नहीं चुकाते, दरअसल सरकारें खर्च बहुत करती हैं।

NEW CAR: 5 लाख से कम में लॉन्च हुई शेवरले सेल, 1 लीटर में देगी 22 का एवरेज

dainikbhaskar.com | Feb 01, 2013, 15:52PM IST
1 of 22
एक से बढ़कर एक कई शानदार कारों को अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर चुकी शेवरले ने अपनी सेडान कार सेल का न्यू वर्जन लॉन्च किया। पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में पेश हुई इस कार में 4 ट्रिम लेवल दिए गए हैं। इनमें बेस, एलएस, एलएस एबीएस और एलटी एबीएस शामिल है। हालांकि, कंपनी के मुताबिक इनमें एबीएस टॉप वेरिएंट है।
न्यू सेल सेडान में हैचबैक कार की तरह एंपल स्पेस और 370 लीटर क्षमता वाला बूट दिया गया है। कंपनी ने इस कार के पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर और डीजल वर्जन में 1.3 लीटर वैरिएंट का इंजन दिया गया है।
पेट्रोल वर्जन में जहां न्यू सेल में 86पीएस की अधिकतम पावर और 113 एनएम की टॉर्क क्षमता दी गई है। वहीं, न्यू सेल डीजल में 78 पीएस की अधिकतम पावर और 205 एनएम टॉर्क क्षमता है।
कंपनी की इस कार के पेट्रोल वर्जन का एक्स शोरूम बेस प्राइज 4.99 लाख रुपये है। वहीं, डीजल में इसके लिए कम से कम 6.29 लाख रुपये चुकाने होंगे।
एवरेज के मामले में एआएआई का दावा है कि पेट्रोल वर्जन में यह कार 1 लीटर में 18.2 किलोमीटर का माइलेज देगी। वहीं, डीजल वर्जन में यह आंकड़ा 22.1 किलोमीटर है।
आगे की स्लाइड पर क्लिक कर देखें डीजल-पेट्रोल वर्जन में लॉन्च हुई इस कार का लुक। साथ ही जानें कई लग्जरी फीचर वाली इस कार के लिए आपको देने होंग कितने पैसे और कितना है इस कार का माइलेज।

RELATED ARTICLES

Email Print Comment